भाई ने ही लगाया बहन पर जीजा की हत्या का आरोप, चौकीदार से था प्रेम संबंध

83

बिहार के मुंगेर जिले में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पति की मौत हो गई. पति के परिजनों का आरोप है कि पत्नी का अवैध संबंध था, इस वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान पति की मौत हो गई. वहीं, महिला के भाई ने भी इस बात को स्वीकार किया की, उसकी बहन का चौकीदार से अवैध संबंध था. और वह अपनी बहन को सजा दिलाना चाहता है.

दरअसल, मामला हवेली खड़गपुर अनुमंडल के शामपुर ओपी क्षेत्र के कैथी धपरी गांव की है. मृतक मनोज यादव जो पेशे से मजदूर था और वर्ष 2003 में सुल्तानगंज में रीना देवी से हुई थी. शादी के बाद उसे दो बेटा और एक बेटी हुई. शादी के कुछ सालों के बाद रीना देवी का गांव के एक चौकीदार गुरदेव पासवान से अवैध संबंध हो गया.

चौकीदार ने रीना को गांव से कई बार भगा कर ले गया. वहीं, लोक लाज को देख मृतक मनोज अपनी पत्नी को किसी तरह मना कर घर ले आता. कुछ दिन पुर्व वह फिर से चौकीदार के साथ भाग गई. जिसके बाद मनोज का साला राजीव कुमार ने चैकीदार के साथ भागी बहन को लेकर अपने जीजा को सौंप दिया.

शनिवार की रात पति और पत्नी के बीच इसी मामले को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई. मारपीट में मनोज बेहोश हो गया. जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों के साथ मनोज का इलाज कराने के लिए देर रात सदर अस्तपताल मुंगेर पहुंची. जहां इलाज के दौरान मनोज की मौत हो गई. मृतक मनोज के भाई फुटुश यादव ने बताया कि उसकी भाभी बिना किसी को बताए मनोज को इलाज के लिए अस्पताल ले आईा.

रविवार सुबह पता चला की उसकी मौत हो गई है. साथ ही ये भी बताया की उसके भाभी का अवैध संबंध गांव के ही चौकीदार से था. जिसके कारण आज उसके भाई की हत्या उसकी भाभी ने अपने प्रेमी के इशारे पर कर दी. महिला के भाई राजीव कुमार ने भी अपनी बहन पर आरोप लगाया की उसने और उसके प्रेमी ने मिल कर उसके जीजा की हत्या कर दी. इसलिए वह बहन को सजा दिलाना चाहता है.

वहीं, इस मामले में मृतक के भाई ने कोतवाली थाना में फर्द बयान दर्ज करा केस दायर कराया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here