कभी पार्ट टाइम जॉब कर घर चलाती थी यह एक्ट्रेस, आज हैं इतने बड़े घराने की बहू

90

चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. समांथा की फिल्में ‘मर्सल’ और ‘रंगस्थलम’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

साउथ की मशहूर अदाकारा समांथा अक्किनेनी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. समांथा का जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था. समांथा की शादी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में हुई थी. चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया. सूत्रों की मानें तो समांथा को अपनी बहु के रूप में पाकर नागार्जुन भी काफी खुश हैं.

समांथा ने साल 2010 में आई फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपए है. आज करोड़ों में मालकिन समांथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था.

घर का खर्च चलाने के लिए किया पार्ट टाइम जॉब

बता दें, बचपन से ही अभिनेत्री को ग्लैमर की दुनिया का शौक चढ़ा था. घर के हालत भले ही ठीक नहीं थे लेकिन समांथा ने मॉडलिंग के क्षेत्र में जाना मुनासिब समझा, लेकिन इस दौरान वह घर का खर्च चलाने के लिए पार्ट टाइम जॉब भी करती थीं.

सबसे पहले मिला था इस फिल्म का ऑफर

मॉडलिंग की दुनिया से ही समांथा को फिल्म ‘ये माया चेसाव’ का ऑफर मिला था.

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

समांथा की फिल्में ‘मर्सल’ और ‘रंगस्थलम’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

फिल्मों में साथ काम करते थे चैतन्य और समांथा

चैतन्य और समांथा के बीच एक फिल्म में साथ काम करने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने कुछ समय तक डेटिंग की जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया.

गभग दो वर्षों तक प्रेम सबंध में थे दोनों

गौरतलब है कि ‘ये माया चेसावे’ और ‘ऑटोनगर सूर्या’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके चैतन्य और समांथा लगभग दो वर्षों तक प्रेम सबंध में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here