पिता नहीं बन पाया तो बीबी ने छोड़ा, पत्नी को खुश करने के लिए बन गया किडनैपर

84

शादी के आठ साल बाद भी जब महिला मां नहीं बन सकी तो उसने अपने पति को छोड़ दिया. इस बात से दुखी उसके पति ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए नेबसराय में रहने वाले एक साढ़े चार साल के बच्चे को अगवा कर लिया. वह उसे अपनी पत्नी के पास ले जाने ही वाला था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, नेबसराय पुलिस ने रातों-रात कार्रवाई करते हुए इलाके में लगे 60 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी कमल किशोर को धर दबोचा और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. बच्चे की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौंप दिया.

साउथ डिस्ट्रीक्ट के एडिशनल डीसीपी परविंदर कुमार के मुताबिक, दो अगस्त को संगम विहार गली नंबर 13 में रहने वाले राजेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका साढ़े चार साल का बेटा मन्नू घर के बाहर से गायब हो गया है. परिजनों ने बताया कि बच्चा शाम को खेल रहा था लेकिन कुछ देर बाद वह घर के पास से गायब हो गया. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन, पता नहीं चला. परिजनों को बच्चे के अगवा होने का शक हुआ. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. नेबसराय पुलिस ने तुरंत अपहरण का मामला दर्ज कर एसएचओ नरेश सोलंकी के नेतृत्व में टीम बनाई.

बच्चे के साथ राजस्थान फरार होने वाला था आरोपी
पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुये इलाके में छापेमारी शुरू कर दी. संगम विहार और देवली के आसपास लगे करीब 60 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इसी दौरान आरोपी बच्चे के साथ फुटेज में दिखाई पड़ा. बच्चे को जहां पर फुटेज में देखा गया था. वहां पर आरोपी और बच्चे का फोटो लोगों को दिखाया गया. तभी आरोपी का भांजे दीप चंद उर्फ गोलू ने पुलिस ने बताया कि यह बच्चा उसके घर पर है और उसका मामा उसे लेकर घर आया था. पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया और आरोपी को भी पकड़ लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here