ऋचा चड्ढा ने कश्मीरी लड़कियों को लेकर BJP विधायक के आपत्तिजनक बयान पर किया ट्वीट

116

बीजेपी (BJP) विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) अपने बयान के चलते सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. सभी ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताया. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने सैनी के बयान को शर्मनाक बताया.

आर्टिकल 370 ( Article 370) हटने के बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर के खतौली से बीजेपी (BJP) विधायक विक्रम सैनी ने ऐसा बयान दे दिया है कि वह सबके निशाने पर आ गए हैं.

सैनी कहा, “वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था. वहां की लड़की अगर उत्तर प्रदेश के लड़के से शादी कर ले तो उसकी नागरिकता खत्म. भारत की नागरिकता अलग और कश्मीर की नागरिकता अलग यानी एक देश, दो विधान कैसे? जो मुस्लिम कार्यकर्ता हैं, उन्हें भी खुशी मनानी चाहि‍ए. शादी वहां करो कश्मीरी गोरी लड़की से, हिंदू-मुसलमान कोई भी हो, यह पूरे देश के लिए खुशी का विषय है.”

बीजेपी विधायक इसी बयान के चलते सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं. सभी ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताया. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सैनी के बयान को शर्मनाक बताया. वहीं ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर सैनी की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने लिखा, रेसिस्ट, सेक्सिस्ट और सेक्सुअली डिप्राइव्ड डायनोसॉर लुप्त नहीं हुए हैं. बल्कि वह तो फलफूल रहे हैं. हमारे पुरुष नेता ऐसे क्यों हैं जिन्हें आप घर पर चाय पर भी ना बुलाना चाहें? इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो पहले भी कानूनी ही थी? इसके साथ ऋचा ने एक डायनोसॉर का वीडियो भी शेयर किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here