राखी बांधकर घर लौट रही थी महिला, रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने रेप

76

हाइलाइट्स

  • सहेली के बॉयफ्रेंड के भाई पर है महिला से दुष्कर्म का आरोप
  • परी चौक से दी लिफ्ट, नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
  • शख्स महिला को सुबह 4 बजे परी चौक पर ही छोड़कर फरार हो गया

ग्रेटर नोएडा – बुलंदशहर स्थित मायके से भाई को राखी बांधकर एक महिला नोएडा लौट रही थी। उससे लिफ्ट देने के बहाने कार में 6 घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता की सहेली के बॉयफ्रेंड का भाई है। उसने महिला को परी चौक से अपनी कार में लिफ्ट दी।

बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़िता 32 वर्षीय महिला तीन बच्चों की मां है और उसके पति की मौत हो चुकी है। वह नोएडा के सेक्टर-144 में किराये पर रहती है। गुरुवार को पीड़िता रक्षा बंधन पर अपने भाई को राखी बांधने बुलंदशहर गई थी। वह लौटते समय रात 10 बजे परी चौक पहुंची थी। बस नहीं मिलने पर पीड़िता ने सेक्टर बीटा-1 सेक्टर में रहने वाली अपनी दोस्त के बॉयफ्रेंड के भाई सरदार उर्फ बल्ली को फोन कर घर तक छोड़ने के लिए कहा। उन दोनों की पहले से जान पहचान है।

आरोप है कि बल्ली ने महिला को कार में बिठाने के बाद नशीला पदार्थ पिलाया। करीब 6 घंटे तक सड़क पर इधर-उधर घुमाता रहा। आरोपी ने महिला के डेबिट कार्ड से वैशाली गाजियाबाद स्थित एक एटीएम बूथ से एक हजार रुपये भी निकलवा लिए। आरोपी ने दुष्कर्म किया और सुबह 4 बजे वापस परी चौक के पास महिला को उतारकर फरार हो गया।

पीड़िता हत्या के मुकदमे में जा चुकी है जेल
एसपी देहात रणविजय ने बताया कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। महिला एक युवक की हत्या के मामले में ढाई साल जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here