राजस्थान के अलवर में 24 घंटे में तीन गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

83

एक वारदात में ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। इनमें से दो आरोपी 20 साल के हैं और जबकि एक आरोपी नाबालिग है। एक अन्य मामले में अलवर के धाबला में चार आरोपियों ने 16 साल की एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया।

हाइलाइट्स

सांकेतिक छवि
  • अलवर में 24 घंटे के भीतर दो नाबालिग लड़कियों और एक 35 साल की महिला के साथ गैंगरेप
  • तीनों मामलों में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी, दो वारदातों में शामिल 7 आरोपी अरेस्ट
  • अलवर के थानागाजी में शनिवार रात 15 साल की एक लड़की को तीन आरोपियों ने अगवा कर लिया
  • एक अन्य मामले में अलवर के धाबला में 16 साल की लड़की को अगवा कर आरोपियों ने किया गैंगरेप

अलवर – राजस्थान के अलवर में 24 घंटे के भीतर दो नाबालिग लड़कियों और एक 35 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीनों मामलों में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इनमें से दो वारदातों में शामिल 7 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अलवर के थानागाजी क्षेत्र में शनिवार रात 15 साल की एक लड़की को तीन आरोपियों ने अगवा कर लिया। इसके बाद उन्होंने एक जंगल क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपियों के चंगुल से छुटकर भागने की कोशिश की तो एक संकरे कुएं में गिर गई। बाद में गांववालों की मदद से उसे बाहर निकाला जा सका।

आरोपियों में एक नाबालिग भी
एएसपी (ग्रामीण) अलवर विश्नाराम विश्नोई ने बताया, ‘केस दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल में लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है। ग्रामीणों ने तीनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। इनमें से दो आरोपी 20 साल के हैं और जबकि एक आरोपी नाबालिग है।’

गैंगरेप के बाद दी धमकी
उधर, एक अन्य मामले में अलवर के धाबला में चार आरोपियों ने 16 साल की एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने बताया का आरोपियों ने धमकी दी थी कि इसकी जानकारी पुलिस को देने पर वे उसका विडियो वायरल कर देंगे। शनिवार को लड़की ने केस दर्ज कराया, जिसके बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

35 साल की महिला से गैंगरेप
वहीं, रविवार को 35 साल की एक महिला ने आरोप लगाया कि दो लोगों ने जबरदस्ती उनके घर में घुसकर उनके साथ गैंगरेप किया। उन्होंने शिकायत में कहा कि जब वह मदद के लिए चिल्लाईं तो दोनों बाइक से भाग निकले। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here