108MP कैमरा: Mi CC9 Pro फोन 6 कैमरों के साथ 5 नवंबर को होगा लॉन्च

63

नई दिल्ली – चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) जल्द ही अपना 108 MP कैमरे वाला फोन लॉन्च करने वाला है। पहले आ रही खबरों के मुताबिक यह फोन पिछले हफ्ते लॉन्च हो जाना चाहिए था लेकिन कंपनी ने फोन से पर्दा नहीं उठाया। अब कंपनी ने अपने वीबो अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि Xiaomi Mi CC9 Pro को कंपनी 5 नवंबर को पेश किया जाएगा।

फोन में मौजूद हैं 5 रियर कैमरे

पोस्टर से पता चलता है कि इस फोन में 5 रियर कैमरो दिए गए हैं। इस फोन के साथ कंपनी 5 नवंबर को Mi Tv 5 और शाओमी वॉच भी लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग इवेंट दोपहर 2 बजे शुरू होगा।

इतनी हो सकती है कीमत

ट्विटर यूजर Sudhanshu Ambhore ने स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पोस्ट किए हैं और यूजर्स से इसके नाम का अनुमान लगाने को कहा है। बाद में उन्होंने बताया है कि यह स्पेसिफिकेशंस शाओमी के अगले स्मार्टफोन Mi CC9 Pro के हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 2,599 युआन (करीब 26,000 रुपये) हो सकती है। यह कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की होगी। पहले आईं लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Mi CC9 Pro में 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जिसे सैमसंग ने बनाया है।

108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

मौजूदा समय में 108 मेगापिक्सल का कैमरा शाओमी के Mi MIX Alpha स्मार्टफोन में आ रहा है। ट्विटर यूजर सुधांशु ने यह भी बताया है कि 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। लीक के मुताबिक, शाओमी Mi CC9 Pro स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर से पावर्ड होगा। यही प्रोसेसर Oppo Reno 2 में दिया गया है।

लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि Mi CC9 Pro में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 20W+ फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी। ट्वीट में यह भी बताया गया है कि इस फोन की मोटाई 9mm होगी और वजन 180 ग्राम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here