काम ना होने से नाराज था शख्स, तहसीलदार को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया

55

तेलंगाना में एक शख्स ने तहसीलदार कार्यालय में घुसकर एक महिला अधिकारी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स अपने भूमि रेकॉर्ड में त्रुटियों को दुरुस्त ना किए जाने को लेकर अधिकारी से नाराज था।

हाइलाइट्स

  • तेलंगाना के श्री रंगारेड्डी जिले में दिल दहलाने वाली घटना
  • तहसील में महिला तहसीलदार की हत्या, नाराज शख्स ने जिंदा जलाया
  • घटना के दौरान खुद भी झुलसा हमलावर शख्स, अस्पताल में भर्ती
  • तहसीलदार बचाने की कोशिश में दो कर्मचारी भी हुए घायल

हैदराबाद – तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में सोमवार को एक महिला अधिकारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। तेलंगाना में राज्य के राजस्व विभाग की एक महिला अधिकारी को उसके कार्यालय में एक व्यक्ति ने जिंदा जला दिया। कथित तौर पर वह व्यक्ति अपने भूमि रेकॉर्ड में त्रुटियों को दुरुस्त ना किए जाने को लेकर अधिकारी से नाराज था।

पुलिस ने कहा कि अब्दुल्लापुरमेट तहसील की तहसीलदार विजया रेड्डी अपने ऑफिस में थीं, उसी समय हमलावर वहां पहुंचा और उसने उनके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। महिला अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तहसीलदार बचाने की कोशिश में दो कर्मचारी घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है।

घटना के वक्त हमलावर भी झुलसा

पुलिस ने कहा कि हमलावर की पहचान सुरेश मुदिराजू के रूप में हुई है और इस घटना में वह भी झुलस गया और कार्यालय से बाहर भाग गया। झुलसे शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी के बाद रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत और वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद इस मामले की जांच शुरू की गई।

भोजनावकाश के दौरान हुई घटना

पुलिस ने कहा कि यह घटना तहसील में हुए लंच के दौरान घटी, जब कार्यालय में ज्यादा लोग नहीं थे। सुरेश इस बात से गुस्से में था कि अदालत के आदेश के बावजूद अधिकारी उसके भूमि दस्तावेज में त्रुटियों को दुरुस्त नहीं कर रहे थे। इस घटना से सरकारी अधिकारियों के बीच दहशत का माहौल पैदा हो गया। कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया और उन्होंने सुरक्षा की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here