प्रेमी की हत्या कर लाश के सामने पिता से बनाए संबंध और बाद में कर ली शादी, बाप-बेटी पर मुकदमा दर्ज

248

आरोप है कि लड़की ने हमला कर अपने प्रेमी का सिर चकनाचूर कर दिया और फिर उसे खतरनाक ड्रग्स का इंजेक्शन दिया।

प्रेमी को मार घर में ही दफना दिया गया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

इस लड़की ने पहले अपने बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी और फिर लाश के सामने ही अपने पिता से शारीरिक संबंध बनाए। हत्याकांड के एक हफ्ते बाद उसने अपने पिता से शादी भी रचा ली। प्रेमी की हत्या में लड़की की बहन और पिता ने भी उनका बखूबी साथ दिया था। अब यह तीनों पुलिस के शिकंजे में है और अदालत इनपर कार्रवाई करेगी।

आरोप है कि लड़की ने हमला कर अपने प्रेमी का सिर चकनाचूर कर दिया और फिर उसे खतरनाक ड्रग्स का इंजेक्शन दिया। इतना ही नहीं प्रेमी की लाश को भी बाद में ठिकाने लगा दिया गया। लड़की के पिता ने अब अदालत को एक खत लिखकर इस पूरे हत्याकांड में अपनी भूमिका कबूल की है। इस खत में बताया गया है कि किस तरह बेटी के प्रेमी John McGuire को पीटा गया उसे सूई दी गई और उसे मौत के घाट उतारा गया।

इस मामले में Minnesota के रहने वाले 55 साल के Larry McClure, 38 साल की उसकी बेटी Amanda McClure और उसकी बहन Anna Choudhry को हत्या का आरोपी बनाया गया है। जो आपराधिक शिकायत इन तीनों के खिलाफ दर्ज कराई गई है उसमें बताया गया है कि John McGuire की हत्या के चार हफ्ते बाद Larry McClure और उसकी बेटी Amanda McClure ने आपस में शादी रचा ली।

इस मामले में West Virginia State Police Trooper, K.M. Saddle ने कहा कि केस में अब कुछ अन्य चार्ज भी जोड़े जा सकते हैं। पुलिस ने बताया कि इन तीनों ने मिलकर McDowell County स्थित घर में ही जॉन की लाश को दफना दिया। पुलिस के मुताबिक जॉन की हत्या के बाद बाप-बेटी ने शारीरिक संबंध भी बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here