WWE स्टार रोंडा राउजी की न्यूड तस्वीरें हुईं थी लीक, अब संन्यास का लिया फैसला तो मचा बवाल

92

पूर्व यूएफसी चैंपियन राउजी ने WWE में उस वक्त से कोई मुकाबले में भाग नहीं लिया जब से उन्हें शोपीस इवेंट में मेटलाइफ स्टेडियम में हार का सामना करना पड़ा।

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले खिलाड़ी जब खेल से संन्यास की घोषणा करते हैं तो किसी भी फैन के लिए शायद वो सबसे बुरा वक्त होता है। अपने प्रदर्शन के दम पर खिलाड़ी पूरी दुनिया में करोड़ों के दिल में अपनी जगह बनाते हैं। लेकिन, एक न एक दिन खिलाड़ी को जाना ही होता है। ऐसी ही एक खबर WWE जगत से आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। हम बात कर रहे हैं स्टार रेसलर रोंडा राउजी की।

दरअसल, Wrestlemania में मिली हार के बाद राउजी ने अपने संन्यास की ओर इशारा किया है, जिसको लेकर फैंस सोशल मीडिया पर काफी सकते में हैं। पूर्व यूएफसी चैंपियन राउजी ने WWE में उस वक्त से कोई मुकाबले में भाग नहीं लिया जब से उन्हें शोपीस इवेंट में मेटलाइफ स्टेडियम में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें बेकी लिंच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। राउजी ने अभी हाल ही में हिंट दिया कि वो अब खेल जगत से दूरी बनाना चाहती हैं और अपने बच्चे के बारे में सोचना चाहती हैं। राउजी ने ट्रविस ब्राउन से शादी की थी।

लीक हो गई थी न्यूड फोटोः इस स्टार खिलाड़ी ने अपने करियर में कई शानदार फाइट लड़ी लेकिन एक वाकये के कारण वो खूब चर्चा में रही। दरअसल, कुछ साल पहले राउजी की कुछ न्यूड तस्वीरें लीक हो गई थी। जिसमें वो पेंट बॉडी के साथ दिख रही थी। इन तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी। खबरें यहां तक थी कि इस वजह से राउजी काफी डिप्रेशन में चली गई थी।

राउजी के इस फैसले के बाद एक यूजर ने लिखा कि बैडेस्ट वूमेन ऑफ प्लेनेट को हम दोबार रिंग में देखना चाहते हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि प्लीज कम बैक। एक ने लिखा कि आप बेजोड़ हम हैं आप को दोबारा चाहते हैं। हालांकि अब देखना होगा कि राउजी मैदान में दोबारा वापसी करती हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here