रणवीर ने बताया अपना G+ ब्लड ग्रुप, लोगों ने कहा- गांजा पॉजीटिव

101

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने एक फोटो शेयर कर अपने ब्लड ग्रुप का खुलासा किया है.

रणवीर ने बताया अपना G+ ब्लड ग्रुप, लोगों ने कहा- गांजा पॉजीटिव

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने एक फोटो शेयर कर अपने ब्लड ग्रुप का खुलासा किया है. इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल यूजर ने रणवीर सिंह के पोस्ट पर फनी कमेंटस कर रहें हैं. उनका ब्लड ग्रुप जानकर लोग उनसे मजेदार सवाल कर रहे हैं.

दरअसल, रणवीर ने सोशल मीडिया पर बोहेमियन लुक में अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा ब्लड ग्रुप चेक करें. ये G+ था’. उनके इस अनोखे ब्लड ग्रुप का नाम सुनकर यूजर्स ने भी जमकर रणवीर की खींचाई करनी शुरू कर दी. यूजर्स ने रणवीर के जी ब्लड ग्रुप का मजाक बनाते हुए कहा कि G का मतलब गांजा से लेकर गैंग्स्टा तक होता है.

एक यूजर ने लिखा है – ‘जाहिर है कि यह गांजा पॉजिटिव होगा. गांजा लिए बिना कोई भी आपकी तरह नहीं करेगा.’ वहीं दूसरे यूजर ने फेमस क्लोदिंग ब्रांड गुच्ची के डिजाइन को दिखाते हुए बताया कि रणवीर असल में गुच्ची के कपड़ों की बात कर रहे हैं. उनके G+ का इशारा गुच्ची के डिजाइन की ओर है.

View this post on Instagram

Checked my blood group. It was G+ 💉

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया के किरदार में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here