Bigg Boss-13 में सलमान खान को हटाकर जगह लेंगी फराह खान! खुद बताई सच्चाई

80

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को जबसे पांच हफ्ते तक आगे बढ़ाने की खबर आई है. तब से फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) के सलमान खान (Salman Khan) को रिप्लेस करने की खबर आ रही हैं. अब इन खबरों पर फराह ने खुद जवाब दिया है.

सलमान खान को रिप्लेस करने वाली खबरों पर बोलीं फराह खान

मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 (Bigg Boss 13) को खुद मेकर्स ने अब तक का सबसे सफल सीजन घोषित कर दिया है. हो भी क्यों ना.. इस शो पर आए दिन कोई न कोई घमासान या फिर ट्विस्ट देखने को मिल ही जाता है. इसके साथ ही बिग बॉस के मेकर्स ने शो की सफलता को देखते हुए इस शो को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने का ऐलान भी कर दिया. वहीं इस ऐलान के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) इस शो सलमान खान (Salman Khan) को रिप्लेस कर होस्ट करेंगी. वहीं अब इन खबरों पर खुद फराह ने प्रतिक्रिया दी है.

फराह खान ने ऐसी खबरों को पूरी तरह नकार दिया है. वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक फराह खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘बिग बॉस 13 में सलमान को रिप्लेस करके मुझे होस्टिंग दिए जाने की खबर महज अफवाह है’. उन्होंने कहा कि वो सलमान खान की जगह नहीं ले रही हैं और ना ही बिग बॉस 13 के निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है.

बिग बॉस 13 को होस्ट नहीं करेंगी फराह

बता दें कि फराह खान ने बिग बॉस के सीजन 8 को होस्ट किया है. इसके अलावा वो कई और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. फराह खान इंडियन आइडल 7, इंडियाज गॉट टैलेंट, कॉमेडी नाइट विद कपिल जैसे बड़े-बड़े शोज में कभी जज तो कभी होस्ट के दौर पर नजर आ चुकी हैं.

बहरहाल, बात करें बिग बॉस 13 के लेटेस्ट एपिसोड की तो हाल ही में घर से कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा आउट हुए हैं और उन्हें कुछ समय के लिए अपनी उंगली की सर्जरी करवाने के लिए बिग बॉस के घर से छुट्टी मिली है. वहीं पारस के घर से जाने के बाद कंटेस्टेंट के बीच इक्वेशन में फर्क देखने को मिल सकता है. फिलहाल तो आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here