पत्नी की हत्या कर फ्रिज में रखा शव, दो मासूमों संग उसी घर में बिताए 7 दिन

94

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्याकर शव को टुकड़ों में बांटकर नाले में बहा दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर शव को घर के फ्रिज में छुपा दिया. इसके बाद शव के टुकड़े कर उसे नाले में फेंक दिया. इस दौरान आरोपी ने शव के टुकड़ाें को कथित तौर पर जलाने का भी प्रयास किया.

फ्रिज में था शव और घर में दो बच्चों के साथ था आरोपी

जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान संजय रंगनाथन साल्वे उर्फ अब्दुल रहमान के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े किए और उसे फ्रिज में रख दिया. करीब सात दिनों तक वह पत्नी के शव को फ्रिज में ही रखे रखा. इस दौरान वह शव के टुकड़ाें को नाले में फेंकता रहा. इन सात दिनों में उसके मासूम बच्चे भी उसी घर में थे जहां पर लाश फ्रिज में रखी गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी उस समय पकड़ में आया जब वह तड़के नाले के पास बाल्टी लेकर अपने दो बच्चों के साथ खड़ा था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान पुलिस को नाले से शव के अधजले टुकड़े भी बरामद हुए.

एक सप्ताह से लापता थी रेश्मा

वहीं रहमान ने पुलिस पूछताछ के दौरान जुर्म को कबूल लिया. उसने बताया कि वह अपनी पत्नी रेश्मा पठान की हत्या कर शव को गायब करने की कोशिश की. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने महिला के शव का बचा हुआ हिस्सा भी बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता पिछले एक सप्ताह से लापता थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here