IPL में लगी इतनी महंगी बोली कि खुशी के मारे नाचने लगा यह कैरेबियाई बल्लेबाज

152

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की नीलामी में गुरुवार को जमकर पैसा बरसा. नीलामी पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा. आईपीएल नीलामी में कैरेबियाई बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर 7.75 करोड़ रुपये में बिके. उन्होंने दिल्ली कैपिटल ने खरीदा. हेटमायर को जब इस बात की जानकारी मिली कि दिल्ली कैपिटल ने उन्हें 7.5 करोड़ रुपये में खरीदा है तो वह खुशी के मारे नाचने लगे. उनका बेस प्राइस 50 लाख रुपये था. दिल्ली कैपिटल ने जैसे ही हेटमायर को खरीदा, वैसे ही उनसे संपर्क साधा. डीसी ने हेटमायर से फैंस के लिए कोई मैसेज की मांग की.

डीसी ने अपने ट्विटर हैंडल हेटमायर का डांसिंग वीडियो शेयर किया. हालांकि, ज्यादातर खिलाड़ियों ने अपने नई फ्रेंचाइजी के फैंस को मैसेज दिए, अपनी खुशियां जाहिर कीं.

हेटमायर ने हाल ही भारत-विंडीज के बीच जो वनडे सीरीज खेली जा रही है, उसके पहले वन-डे में 139 रन की धमाकेदार पारी खेली थी. हेटमायर ने अपनी धमाकेदारी पारी की बदौलत भारत के 287 रन के स्कोर को बौना साबित कर दिया था. हेटमायर ने 2019 के आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की ओर से अपना आईपीएल डेब्यू किया था. आरसीबी ने उन्हें चार करोड़ 20 लाख में अपने साथ जोड़ा था.

पैट कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी और इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी बने. उन्होंने बेन स्टोक्स को पीछे किया. स्टोक्स को 2017 में 14.50 करोड़ रुपये में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स ने लिया था. कमिंस दो करोड़ की बेस प्राइस के साथ आए थे. कमिंस के पास आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का मौका आया था लेकिन वह चूक गए. युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here