नए योगासन पोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने मचाई सनसनी

132

फिटनेस की जुनूनी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कपोतासन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

मलाइका ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया हैं.

मुंबई: अपनी फिटनेस और लव लाइफ को लेकर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर ही चर्चा में छाई रहती हैं. हर कोई इस राज को जानना चाहता है कि मलाइका ने बढ़ती उम्र को कैसे काबू कर रखा है. हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अकसर अपने फैन्स को फिटनेस मंत्रा (Fitness Mantra) देती रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वो काफी एक्टिव रही हैं. सोशल मीडिया पर एक आसन की फोटो को शेयर कर उन्होंने सनसनी मचा दी हैं.

फिटनेस की जुनूनी मलाइका अरोड़ा ने कपोतासन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. इतना ही नहीं वह अपने प्रशंसकों को योगासन सीखने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही हैं. मलाइका ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जहां वह परफेक्ट योग मुद्रा करती नजर आ रही हैं.

तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरा सबसे बड़ा एक फिटनेस रूल यह कि छुट्टी हो या न हो वर्कआउट नहीं रुकना चाहिए. अपने शेड्यूल में किसी तरह के भी वर्कआउट के जरिए थोड़ा समय जरूर दें. इसी बात पर सप्ताह की शानदार शुरुआत के लिए यह ले #malaikasmoveoftheweek.इस सप्ताह के पोज का नाम है मोडिफाइड रिक्लाइंड कपोतासन.’ पोस्ट के साथ ही मलाइका ने इस योगासन को करने के सही तरीके के बारे में भी बताया है.

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पिछले एक साल से अपनी लव-लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और पिछले कुछ समय से अपने रिश्‍ते पर बात करते हुए भी नजर आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here