सोशल मीडिया पर छा गया सोफी का बिकिनी अवतार, वायरल हुई उनकी बोल्ड तस्वीरें

168

बॉलीवुड की मशहूक सिंगर-एक्ट्रेस सोफी चौधरी ‘शादी नंबर 1’, ‘शूटआउट एट वडाला’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ जैसी बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अभिनय की दुनिया में उन्हें ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी. सोफी को सफलता दिलाई उनकी सुरीली आवाज. लोगों को उनकी अभिनय से ज्यादा उनकी आवाज पसंद आई है. फिर क्या था सोफी को लोग एक सिंगर के रूप में जानने लगे. वहीं, इन दिनों सोफी इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनका बिकिनी अवतार छाया हुआ है.

सोफी ने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया.

इन तस्वीरों में सोफी गोल्डन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर गदर मचा रही है.

बॉलीवुड के सबसे फिट सेलेब्स में से एक सोफी चौधरी का कहना है कि उन्हें अत्यधिक डाइटिंग और अत्यधिक वर्कआउट पर भरोसा नहीं है. मुंबई में फिटनेस ट्रेनर यसमीन करांचीवाला द्वारा मेजबान की जा रही पिलेट्स फेस्टिवल ऑफ इंडिया के तीसरे संस्करण में आने के दौरान सोफी ने कहा, “मुझे अत्यधिक डाइटिंग और अत्यधिक वर्कआउट पर भरोसा नहीं है. मेरा आदर्श हमेशा सामंजस्य रहा है. मेरा मानना है कि फिटनेस आपकी जीवनशैली का हिस्सा होना चाहिए और आपके लिए स्वाभाविक होना चाहिए. तब आपको यह मुश्किल नहीं लगेगा और आप इसे प्रतिदिन के बस एक काम की तरह नहीं लेंगे.”

सोफी बोलीं, “मेरा मानना है कि किसी को भी हर दिन वर्कआउट करना चाहिए, चाहे वह डांस के माध्यम से हो, योग के माध्यम से हो, तैराकी के माध्यम से हो, इसे आप अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाइए.”

सोफी को इंस्टाग्राम पर 21 लाख लोग फॉलो करते हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें इंस्टा पर आते ही वायरल होने लगती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here