रोंगटे खड़े करने वाला है विक्की कौशल की ‘भूत’ का टीजर, इस दिन आएगा TRAILER

81

टीजर में विक्की हाथ में टॉर्च लिए एक सिप के अंदर नजर आ रहे हैं. तभी एक उन्हें खून से सनी हाथों की छाप कई जगह दिखाई पड़ती है.

यह फिल्‍म अगले महीने 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप (Bhoot Part One: The Haunted Ship)’ का टीजर अभी थोड़ी देर पहले रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर छा चुका है. 58 सेकेंड के इस वीडियो टीजर को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. टीजर में विक्की हाथ में टॉर्च लिए एक सिप के अंदर नजर आ रहे हैं. तभी एक उन्हें खून से सनी हाथों की छाप कई जगह दिखाई पड़ती है.

उन हाथों के छाप का पीछा करते हुए विक्की एक कमरे तक पहुंच जाते हैं, जहां दीवार पर उन्हें उन्हीं का स्केच बना हुआ दिखता है और फिर अचानक दीवार से कई हाथें निकलते हैं और विक्की कौशल को पकड़कर दीवार के अंदर खींच लेते हैं. इसके बार विक्की की जोर-जोर से चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनाई देती है.

फिल्म का यह टीजर इतना डरावना है, तो जरा सोचिए फिल्म का ट्रेलर कैसा होगा. बता दें, इस टीजर के साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म का ट्रेलर 3 फरवरी को रिलीज होने वाला है. धर्मा प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म विक्‍की कौशल के साथ एक्‍ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्‍म का निर्देशन नए डायरेक्‍टर भानू कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले महीने 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here