Nokia 5.2 की रियल फोटो ऑनलाइन लीक, फोन में ‘कैप्टन अमेरिका’ कैमरा सेटअप

70

Evan Blass ने अपने ट्वीट में 2 इमेज शेयर की हैं। पहली इमेज, फोन के फ्रंट की है जिसमें एवरेज साइज का डिस्प्ले दिया गया है। फोन के टॉप में वॉटरड्रॉप नॉच और बॉटम पर नोकिया की ब्रैंडिंग दी गई है। वहीं, दूसरी इमेज फोन के बैक की है। फोन के पीछे बहुत यूनीक कैमरा सेटअप दिया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो। Image-Nokia.com

नई दिल्ली – नोकिया के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global की 23 फरवरी को बार्सिलोना में लॉन्च इवेंट है। इस इवेंट में Nokia 8.2 5G, एक एंट्री लेवल फोन और फीचर फोन समेत कुछ मिडरेंज स्मार्टफोन्स की घोषणा हो सकती है। इसके अलावा, खबरें हैं कि कंपनी Nokia 5.2 पर भी काम कर रही है। हालांकि, अभी यह कन्फर्म नहीं है कि कंपनी Nokia 5.2 स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2020) में लॉन्च करेगी या नहीं। इस बीच, नए स्मार्टफोन्स की लीक रिपोर्ट्स देने वाले फेमस लीकस्टर इवान ब्लास (Evan Blass) ने नोकिया के मिड-रेंज फोन की कुछ इमेज और स्पेसिफिकेशंस शेयर किए हैं, इसे Nokia 5.2 बताया गया है।

फोन के पीछे है यूनीक कैमरा सेटअप
Evan Blass ने अपने ट्वीट में 2 इमेज शेयर की हैं। पहली इमेज, फोन के फ्रंट की है जिसमें एवरेज साइज का डिस्प्ले दिया गया है। फोन के टॉप में वॉटरड्रॉप नॉच और बॉटम पर नोकिया की ब्रैंडिंग दी गई है। वहीं, दूसरी इमेज फोन के बैक की है। फोन के पीछे बहुत यूनीक कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में LED फ्लैश के साथ सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में 4 कैमरे दिए गए हैं। कैमरों के कंपोजिशन के कारण Evan Blass ने इसे ‘Nokia Captain America’ नाम दिया है।

नोकिया का नया मिड-रेंज फोन। Image-Gizmochina
स्क्रीन साइज और प्रोसेसर का खुलासा नहीं। Image- Gizmochina

इतनी हो सकती है नोकिया के फोन की कीमत
चार कैमरों और LED फ्लैश के नीचे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। Evan Blass ने अपने ट्वीट में बताया है कि नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत 180 डॉलर (करीब 13,000 रुपये ) हो सकती है। उन्होंने यह भी बताया है कि नोकिया का यह फोन 4 मार्च को रिलीज हो सकता है। इस फोन में 6GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। हालांकि, अभी नोकिया के इस फोन के स्क्रीन साइज, बैटरी कैपसिटी और प्रोसेसर का खुलासा नहीं हुआ है। Nokia 5.2 स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here