फिर चला इरफान खान की अदाकारी का जादू! ‘Angrezi Medium’ का दमदार TRAILER रिलीज

103

‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ के इस ट्रेलर को देखकर आप भी यही कहेंगे की कैंसर जैसी बीमारी भी इरफान खान (Irrfan Khan) जैसे दमदार एक्टर को कमजोर नहीं कर सकी.

फिल्म – अंग्रेजी मीडियम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) लंबे समय के बाद फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ में नजर आने वाले हैं. लंबे समय तक अपना कैंसर का ईलाज कराने के बाद अब एक बार फिर उनकी अदाकारी का जादू स्क्रीन पर छा गया है. उनकी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ का ट्रेलर अभी-अभी रिलीज कर दिया गया है.

इस ट्रेलर में एक ऐसे पिता की कहानी नजर आ रही है जो अपनी बेटी को लंदन में एडमीशन कराने के लिए जी जान से मेहनत करने में जुटा है. इस ट्रेलर को देखकर आप भी यही कहेंगे की कैंसर जैसी बीमारी भी एक दमदार एक्टर को कमजोर नहीं कर सकी. देखिए यह मजेदार ट्रेलर..

‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्देशक हैं होमी अदजानिया और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान भी दिखेंगी. वहीं राधिका मदान इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

इरफान खान पिछले दो साल से लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे थे. तब से लगातार सभी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. इसी बीच ट्रेलर रिलीज होने के पहले इरफान ने अपने फैंस को एक इमोशनल मैसेज जारी किया था. अब उनका यह वॉइस मैसेज उनके फैंस को खासा सदमा दे सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here