प्रजनेश और सुमित बेंगलुरु ओपन से बाहर, भारत की एकल में चुनौती समाप्त

81

भारत के शीर्ष खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन और सुमित नागल के गुरूवार को यहां प्री क्वार्टर फाइनल में हारने से बेंगलुरु ओपन की पुरूष एकल स्पर्धा में मेजबान देश की चुनौती भी समाप्त हो गई।


सातवें वरीय प्रजनेश को फ्रांस के निचली रैंकिंग के बेंजामिन बोंजी से 6-7, 0-6 और आठवें वरीय सुमित को स्लोवेनिया के 11वें वरीय ब्लाज रोला से 3-6, 3-6 से शिकस्त मिली।

टूर्नामेंट से बाहर होने वाले अन्य खिलाड़ियों में 17वें वरीय रामकुमार रामनाथन, साकेत मायनेनी, वाइल्ड कार्डधारी निकी पूनाचा और सिद्धार्थ रावत शामिल रहे।

महान खिलाड़ी लिएंडर पेस का पुरुष युगल सेमीफाइनल में पहुंचना भारतीय शिविर में खुशी की खबर रही, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडन के साथ मिलकर जीत हासिल की।


पेस और एबडन ने पिछले हफ्ते एटीपी टूर्नामेंट के चैम्पियन स्वीडन के आंद्रे गोरानसन और इंडोनेशिया के क्रिस्टोफर रूंगकाट की तीसरी वरीय जोड़ी को 7-5, 0-6, 10-7 से मात दी।

साकेत मायनेनी और आस्ट्रेलिया के मैट रेड ने चीनी ताइपे के चेंग पेंग और यूक्रेन के डेनिस मोलचानोव की शीर्ष वरीय जोड़ी को 3-6, 6-4, 10-8 से मात देकर अंतिम चार में प्रवेश किया।

पूरव राजा और रामकुमार रामनाथन की जोड़ी भी अगले दौर में पहुंच गई, जिन्होंने पुर्तगाल के फ्रेडरिको सिल्वा और सर्बिया के निकोला मिलोजेविच की जोड़ी पर 6-4, 6-4 से मात दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here