आसिम रियाज के लिए BIG NEWS, शाहरुख की बेटी सुहाना संग करेंगे ये फिल्म!

105

‘बिग बॉस 13’ में आसिम रियाज विनर नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया. आसिम को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर बेशक सिद्धार्थ शुक्ला रहे, लेकिन आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी फैंस का दिल जीत लिया. घर में जिस तरह से उन्होंने व्यवहार रखा, उनकी खूब तारीफ हुई है. घर से निकलते ही आसिम रियाज की किस्मत भी चमक गई है. कम से कम सोशल मीडिया पर हुआ ये पोस्ट तो यही कह रहा है. बॉलीवुड की खबरें देने वाले मिस्टर खबरी के मुताबिक- आसिम रियाज को एक और फिल्म मिल गई है. इस फिल्म में उनके अपोजिट कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान नजर आएंगी. करण जौहर इन दोनों को लॉन्च करने का जिम्मा उठाएंगे. यह फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का अगला हिस्सा होगी. हालांकि Zee News इस खबर की पुष्टि नहीं करता. यह खबर पूरी तरह से इस पोस्ट के आधार पर बनाई गई है.

इस खबर की पुष्टि तो करण जौहर और आसिम रियाज ही कर सकते हैं, लेकिन आसिम के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है. दरअसल, आसिम के विनर ने बनने से उनके फैंस बहुत दुखी हैं.

कश्मीर से आने वाले आसिम रियाज के फैंस चैनल पर आरोप लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रॉफी थमाने के लिए सब फिक्स्ड था. सिद्धार्थ के विनर चुने जाने के बाद चैनल को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

इस मामले को लेकर आसिम रियाज अब चैनल के बचाव में आए हैं. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ पर एक चैनल के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक- फिनाले की बात करें तो कुछ भी FIXED नहीं था. कुछ भी ऐसा नहीं है. दर्शकों के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंचा और वो (सिद्धार्थ शुक्ला) भी जीता. उन्होंने आगे कहा कि यह एक रियल शो है. वैसे, इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी. एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया कि ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हैं. मैंने काफी मुश्किलों को पार करके ये टाइटल जीता है. उस पर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है, जो लोग ऐसा सोचते हैं तो मैं उनके लिए सॉरी फील करता हूं. अखबार से बातचीत में सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि अगर आपने सीजन 13 फॉलो किया होगा तो पता होगा कि यहां तक पहुंचना आसान नहीं था. खुद पर उठने वाले हर सवाल का जवाब कोई नहीं दे सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here