कमल हासन की ‘इंडियन-2’ के सेट पर क्रेन गिरी, 3 की मौत, 10 घायल

103

कमल हासन की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है. क्रेन गिरने से 3 लोगों की मौत और 10 लोग घायल हुए हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) की फिल्म ‘इंडियन-2’ (Indian Two) की शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है. चेन्नई में शूटिंग के दौरान क्रेन गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज चल रहा है. कमल हासन हादसे के दौरान सेट पर ही मौजूद थे. वह घायलों के साथ अस्पताल में मौजूद हैं.

बता दें कि ये शूटिंग चेन्नई के EVP स्टूडियो में चल रही थी. इस हादसे में मधु (29), चंद्रन (60) और कृष्णा (34) की मौत हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- ये हादसा रात करीब 9.30 बजे हुआ. अभी तक ये जानकारी नहीं

इस फिल्म की बात करें तो इसे एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ ही समय पहले इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें कमल अपनी पिछली फिल्म ‘हिन्दुस्तानी’ वाले बुजुर्ग की तरह ही दिखाई दिए थे. ये फिल्म 1996 में आई हिन्दुस्तानी का ही सीक्वल है. इसमें सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

View this post on Instagram

Shooting starts today! #Indian2

A post shared by Anirudh (@anirudhofficial) on

ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के बाद कमल हासन एक्टिंग से संन्यास ले सकते हैं, क्योंकि उन्होंने एक इंटरव्यू में इशारा किया था कि एक्टिंग और राजनीति साथ-साथ नहीं हो पा रही. अब वह सिर्फ राजनीति पर फोकस करना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here