‘क्राइम पेट्रोल’ देखकर बेटे ने की मां की हत्या, पांच दिन तक शव को घर में रखे रहा

149

मध्यप्रदेश के खंडवा शहर में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और पांच दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रहा. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बदबू आने के बाद उसने लाश को बोरे में भरा और उसे ठिकाने लगाने के मकसद से गुरुवार की रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित रामनगर में साईं मंदिर के पास नाले में फेंक दिया. इलाके में बदबू आने के बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने इसे देखा और पुलिस को सूचना दी.

खंडवा के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने शनिवार को बताया, “विमला बाई (50) की हत्या के मामले में उसके बेटे संतोष पाटिल (32) को शुक्रवार की रात गिरफ्तार किया गया. वह शहर के रामनगर की रहने वाली थी.” उन्होंने बताया कि रामनगर के नाले में शुक्रवार की सुबह बोरे में बंद एक अज्ञात महिला की लाश मिली थी.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ आरोपी बेटा
शिवदयाल सिंह ने बताया कि हत्या की जांच की गई. पुलिस ने क्षेत्र के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में रात में बोरा ले जाते हुए एक शख्स दिखाई दिया. पुलिस ने मामले को लेकर क्षेत्र के लोगों से भी पूछताछ की तो पता चला कि यह व्यक्ति संतोष पाटिल है. सिंह ने बताया कि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी मां की हत्या अपने घर में 17 फरवरी को मोगरी मारकर की थी.

‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल देखकर रची थी साजिश
उन्होंने कहा कि आरोपी के अनुसार, टेलीविजन पर ‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल देखकर उसने इस घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी. सिंह ने बताया कि गरीबी के चलते विमला बाई अपने बेटे को कमाने की नसीहत देती थी. इसी के चलते आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here