फिर बदली ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट, अब शुक्रवार नहीं मंगलवार को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

103

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी फिल्म की नई रिलीज डेट को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं.

रोहित शेट्टी के निर्देशन में यह फिल्म बनी है.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी ‘ (Sooryavanshi) का इंतजार लंबे समय से उनके फैंस को है. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है. फैंस की बेसब्री को देखते हुए अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज डेट से 3 दिन पहले ही आ जाएगी. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को दी है. ये फिल्म पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी फिल्म की नई रिलीज डेट को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि अब ये फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. उन्होंने लिखा, ‘अपराध के लिए अब वक्त नहीं है क्योंकि आ रही है पुलिस. फिल्म सूर्यवंशी अब वर्ल्डवाइड 24 मार्च को रिलीज हो रही है. #SooryavanshiOn24thMarch’

फिल्म की रिलीज डेट चेंज होने की वजह 25 मार्च की छुट्टी भी मानी जा रही है. दरअसल, 25 मार्च को गुड़ी पड़वा है. इसके साथ ही मुंबई में 24 मार्च की शाम से सिनेमाघर 24 घंटे खुले रहेंगे. इसलिए अब किसी भी समय फिल्म देखी जा सकेगी. इसलिए अगर फिल्म 24 मार्च को रिलीज होती है तो इसका सीधा-सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर होगा. मंगलवार शाम 6 बजे पहला शो शुरू होगा.

पहले यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन सलमान खान की फिल्म के साथ क्लैश से बचने के लिए इसे दो महीने पहले 27 मार्च को शिफ्ट कर दिया गया था. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म उनके कॉप जॉनर की नई प्रस्तुति है. ‘सिंघम’ (फ्रेंचाइजी) में अजय देवगन और ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह को पुलिस ऑफिसर के रोल में पेश करने के बाद उन्होंने अब अक्षय कुमार पर दांव खेला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here