सुनील गावसकर ने कॉमेंट्री में किया विराट-अनुष्का पर कॉमेंट, फैंस ने कहा कॉमेंट्री पैनल से हटाओ

46

सुनील गावसकर की यह एक टिप्पणी कोहली के फैंस को बहुत नागवार गुजरी। कुछ ने तो सुनील गावसकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर दी है। गासवकर की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

विराट-अनुष्का और सुनील गावसकर

दुबई – महान बल्लेबाज सुनील गावसकर एक विवाद में फंस गए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान गावसकर ने विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में टिप्पणी की। कोहली के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबला अच्छा नहीं रहा। कोहली ने पहले केएल राहुल के दो कैच छोड़े और इसके बाद बल्ले से भी वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए।

कॉमेंट्री बॉक्स में बैठे गावसकर ने इसके बाद कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को जोड़ते हुए टिप्पणी की। गावसकर की यह टिप्पणी बैंगलोर के कप्तान के फैंस को पसंद नहीं आई। कुछ लोगों ने भी बीसीसीआई से गावसकर को कॉमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात की।

ऐसा पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड अभिनेत्री को विराट कोहली के प्रदर्शन को लेकर निशाने पर लिया गया हो। दुबई के मैदान पर कोहली के लिए दिन भुला देने वाला रहा। उन्होंने भी मैच के बाद माना था कि यह भुला देने वाला दिन रहा। कोहली ने केएल राहुल को दो मौके दिए। पहला 83 के निजी स्कोर पर और दूसरा 89 के के स्कोर पर। लगातार दो ओवरों में कोहली से ये कैच छूटे। राहुल ने इन मौकों का फायदा उठाया और 69 गेंद पर 132 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

सुनिल गावस्कर सिर्फ नाम का हि बड़ा है हर महान खिलाडी जैसे डॉन ब्रॅडमन, कपिल देव, सचिन, गंगोली, धोनी कोहली, लक्मण, रोहित शर्मा इन सभी को महान पारियो के लिए याद करते है और गावस्कर तो कपिल देव के समने कही नहीं टिकते but गावस्कर के ऊपर बड़े लोगो का हात है वर्ना कोई डायरेक्टर पैसे देकर भी गावस्कर के ऊपर एक मोटिवेशनल मूवी नहीं बनपायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here