सास से था प्रेम-प्रसंग, पत्नी को मार हो गया था फरार, 6 साल से गुजरात में बाबा बन रहा

31

मध्यप्रदेश में बड़वानी जिला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. यहां उन्होंने 6 साल से फरार 30 हजार रुपये ईनामी हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 6 साल पहले 2014 में अपनी पत्नी को मार के घर में गाड़ दिया था. और सास के साथ भाग के दूसरे राज्य में रहने लग गया था. मृतिका के भाई ने थाने में उसकी बहन के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस के हाथ अब जा कर सफलता लगी है.

गुजरात में कर रहे थे झाड़-फूंक का काम
बड़वानी एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया है कि आरोपी चतरिया अपनी सास के साथ अवैध सम्बन्धों के चलते पत्नी की हत्या कर गुजरात भाग गया था. इतने सालों तक तलाश के बाद, जब शहर के पाटी क्षेत्र की पुलिस एक नाबालिग की तलाश में गुजरात पहुंची. तो उन्हें पता चला कि आरोपी नकली बाबा बनकर लोगों का इलाज कर रहा है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी सहित उसकी सास को धर दबोचा.

पती-पत्नि में झगड़े के बाद से गायब थे दोनों
सितंबर 2014 में गुमशुदगी की रिपोर्ट पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने जब तलाशी की, तो उन्हें पता चला 28 अगस्त को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और बाद में घर से खुदाई की आवाज आई. यहां तक कि महिला का पति और मां दोनों कहीं चले गए है. महिला का पता नहीं चलने पर पुलिस ने घर की खुदाई करवाई, जहां उन्हें उसकी लाश मिली.

दोनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने 10 हजार का ईनाम रख कर तलाश शुरू की. कई दिनों बाद भी पता नहीं चलने पर ईनाम की राशि बढ़ाकर 30 हजार रुपये कर दी. और अब जाकर जिले की पाटी थाना क्षेत्र के हाथ सफलता लगी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here