जेल में सब्जियों में तड़का लगाने को कैदी चाहता था हीटर, गुप्तांग में छिपा लाया स्प्रिंग, जानिए कैसे खुला राज

13

राजस्थान के जोधपुर सेंट्रल जेल में एक कैदी सब्जियों में तड़का लगाने, दूध गर्म करने और रोटी सेकने के लिए हीटर की स्प्रिंग गुप्तांग में छिपाकर ले जा रहा था। हालांकि मेटल डिटेक्टर की जांच में इसका खुलासा हो गया। इसके बाद कैदी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सोमवार देर रात सघन तलाशी अभियान में पुलिस ने सात हीटर भी बरामद किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने अगल-अलग बैरक से तीन मोबाइल चार्जर और बैटरी भी बरामद की है।

सेंट्रल जेल के उद्योगशाला से काम खत्म होने के बाद सभी कैदियों को जब बैरक में भेजा जा रहा था, उस समय ली गई तलाशी के दौरान मेटल डिटेक्टर में एक कैदी की बॉडी में संदिग्ध वस्तु होने का संकेत मिला। इसके बाद उसे अन्य कैदी से अलग करते हुए एक्स-रे करवाया गया। उसके गुप्तांग में हीटर की स्प्रिंग होने की जानकारी मिली, जिसे स्थानीय चिकित्सकों द्वारा निकाला गया।

विचाराधीन बंदी रईस मूलतः बाड़मेर का निवासी है। इसके बाद जेल प्रशासन ने इस संबंध में रातानाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है। वही, पुलिस ने केंद्रीय कारागृह जोधपुर में तलाशी अभियान में तीन मोबाइल फोन, सात हीटर, एक मोबाइल बैटरी, दो मोबाइल चार्जर जब्त किए। बता दे कि इसी जेल में हाल ही में एक कैदी के गुप्तांग से चार मोबाइल फोन बरामद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here