बांदाः पत्नी का सिर काटकर सरडेंर करने पहुंचा थाने, वजह जान हो जाएंगे दंग!

20

बांदा के बबेरू में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। यहां एक पति ने अपनी पत्नी का सिर काट दिया। सिर काटकर वह हथियार और सिर लेकर थाने पहुंच गया। वह बाजार से होते हुए थाने तक पहुंचा। इस दौरान उसे देखकर लोग हैरान हो गए।

एएसपी महेंद्र प्रताप चौहान (बांदा पुलिस)

हाइलाइट्स:

  • यूपी के बांदा में एक पति का पत्नी से हुआ झगड़ा
  • अवैध संबंधों के शक में पति ने काटा पत्नी का सिर
  • सिर और हथियार लटकाकर पहुंचा थाने, किया सरेंडर
  • बीच बाजार से होता हुआ गया थाने, इस दौरान लोगों ने बनाया वीडियो

बांदा – उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अजीब वारदात सामने आई है। यहां बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह अवैध संबंध को लेकर एक शख्स का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उसका सिर काट दिया। इसके बाद पति कटा सिर लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस के अनुसार कटा सिर लेकर पति बाजार से होते हुए थाने तक पहुंचा। इस दौरान रास्ते में उसे इस हालत में देखकर लोग दंग रह गए। लोग अपने घरों के बाहर जमा हो गए। कई लोग दहशत में आ गए। किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

पत्नी पर अवैध संबंध का था शक

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव (38) और उसकी पत्नी विमला (35) के बीच झगड़ा हुआ।

गांव में जमा भीड़

थाने में जाकर किया सरेंडर

गुस्साए चिन्नर ने धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर कोतवाली (थाने) पहुंचा। उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए गए हथियार के साथ पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

एक हाथ में कटा सिर और दूसरे में था हथियार

आरोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि वह थाने आया तो उसके एक हाथ में कटा सिर था और दूसरे में धारदार हथियार था, जिससे उसने पत्नी का सिर काटा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here