दिल्ली: कॉन्स्टेबल को किडनैप कर ले गए बदमाश, फिरोजाबाद में छोड़ा

25

दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को बदमाशों ने किडनैप कर लिया. कश्मीरी गेट से बस में बैठाकर यूपी के फिरोजाबाद में जाकर छोड़ा. दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली का है मामला (फाइल फोटो)

स्टोरी हाइलाइट्स

  • दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद
  • कॉन्स्टेबल को किडनैप कर फिरोजाबाद ले गए

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का ही अपहरण कर लिया. कश्मीरी गेट इलाके में रात को पैट्रोलिंग कर रहे दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सचिन को बदमाश किडनैप करके फिरोज़ाबाद तक पहुंच गए थे. लेकिन, वहां पर उन्हें छोड़ दिया जिसके बाद सचिन वापस आए और अपने सीनियर्स को इसकी जानकारी दी.

दरअसल, ये पूरा मामला 21 अक्टूबर की रात 11 बजे का है. यहां दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट के पास जब पैट्रोलिंग कर रहे थे. तब उन्होंने बस में भीड़ देखी और वहां से महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी.

जब कॉन्स्टेबल बस में पहुंचे, तो वहां बदमाश थे. बदमाशों ने तुरंत ही बस के दरवाजे को बंद किया, सचिन को पकड़कर पिस्तौल, पर्स, मोबाइल को छीन लिया गया. बदमाशों ने कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की और बस में बैठाकर फिरोजाबाद ले गए.

बदमाशों ने सचिन को फिरोजाबाद के पास ही फेंक दिया, जिसके बाद वो अपने थाने पहुंचे और सीनियर्स को घटना के बारे में बताया. अब दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

साफ है कि देश की राजधानी में पिछले दिनों कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं, जो लगातार कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं. इस बीच बदमाशों द्वारा कॉन्स्टेबल को ही ऐसे उठा लेना आम लोगों की भी चिंता को बढ़ाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here