ड्रग्स केस: अर्जुन रामपाल के घर पर NCB का छापा, ड्राइवर को हिरासत में लिया

70

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है. एनसीबी की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया. एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. बता दें कि ड्रग्स केस में कई बड़े स्टार के साथ अर्जुन रामपाल का नाम भी उछल चुका है.

इससे पहले एनसीबी ने ड्रग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया. खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया. इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया है.

रविवार को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था. इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं. दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है.

शनिवार को चार जगह रेड हुई थी
NCB ने शनिवार को मुंबई की चार अलग-अलग लोकेशंस पर छापा मारा था. इस दौरान कमर्शियल क्वांटिटी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरामद हुई थी. शनिवार शाम हुई छापेमारी के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनसे फिलहाल जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है.

अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को जमानत मिलने के बाद दोबारा NCB ने हिरासत में लिया. धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्षितिज रवि प्रसाद को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. दोनों मुंबई में कोकीन की सप्लाई करने वाले नाइजीरियन ओमेगा गोडविन के संपर्क में थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here