पत्नी के ससुर से थे नाजायज संबंध, पति का कत्‍ल कर चुपचाप किया अंतिम संस्‍कार

24

पंजाब में मानसा के गांव मूसा में पुत्रवधू के अपने ही ससुर के साथ नाजायज संबंध थे. बाप ने नाजायज संबंधों में अपने ही बेटे को बाधा समझते हुए पुत्रवधू के साथ मिल कर उसका धारदार हथियार से कत्ल कर दिया.

दोनों ने मृतक की खोज मिटाने के लिए चुपचाप शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया. थाना सदर पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

मानसा के गांव मूसा के 25 साल के युवक जगजीत सिंह के पिता भोला सिंह के उसकी पत्नी जसप्रीत कौर के साथ नाजायज संबंध थे तथा दोनों अपने नाजायज संबंधों में उसे बाधा समझते थे.

इस कारण दोनों ने प्‍लानिंग कर रात के समय धारदार हथियार से उसका कत्ल कर दिया तथा सबूत मिटाने के लिए चुपचाप उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया.

मानसा के एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि गांव मूसा के रहने वाले जगजीत सिंह का उसके पिता और पत्नी ने मिलकर कत्ल कर दिया है जिस पर हमने धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू की. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिलने तक आरोपियों ने मृतक का अंति‍म संस्कार कर दिया था, ताकि सबूतों को छिपा सकें. उन्होंने बताया कि हमने आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है और आगे जांच जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here