ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, पैपराज़ी ने घेरा

24

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर कई बॉलीवुड सेलेब्स आए हैं। फिलहाल एनसीबी के निशाने पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स हैं। एनसीबी ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी जहां से उन्होंने एक्टर के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और कुछ कागज़ात अपने कब्जे में लिए थे और अर्जुन और गैब्रिएला को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया था।

अब आज सुबह गैब्रिएला पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंच चुकी हैं। गैब्रिएला की कुछ फोटोज़ और वीडियोज़ सामने आई हैं जिसमें वो अपनी कार से उतकर एनसीबी ऑफिस के अंदर जाती नज़र आ रही हैं। गैब्रिएला ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहनी हुई है और चेहरे को मास्क और ब्लैक चश्मे से पूरी तरह ढक रखा है। वीडियो में दिख रहा है ही गैब्रिएला अपनी कार से उतरती हैं तभी उन्हें पैपराज़ी घर लेते हैं, इस दौरान उनके साथ एक और महिला मौजूद हैं जो पैपराज़ी की इस हरकत पर गुस्सा करती हुई सुनाई दे रही हैं। आप भी देखें फोटोज़ और वीडियो।

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस ड्रग्स केस में पहले ही फंसे हुए हैं। अक्टूबर में उन्हें एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था। एजिसिलाओस दक्षिण भारतीय नागरिक हैं। बाद में उन्हें एनडीपीएस की अदालत ने कुछ शर्तों पर ज़मानत दे दी थी थी। उन्हें अपना पासपोर्ट एनसीबी के पास जमा करवाने के लिए कहा गया था। हालांकि, रविवार (8 नवम्बर) को एक अन्य ड्रग मामले में एजिसिलाओस को दोबारा हिरासत में लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here