Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने किया दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज, एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को बचाने के लिए किया ये काम

24

टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ का लेटेस्ट एपिसोड मनोरंजन और ड्रामा से भरपूर रहा. शो में ‘बीबी की अदालत’ लगाई गई, जिसमें शो में फिल्ममेकर और कोरियाग्राफर फराह खान जज बनी थी. इस दौरा उन्होंने निक्की तम्बोली, जान कुमार सानू और शार्दुल पंडित की खिंचाई और राहलु वैद्य के गेम प्लानिंग की तारीफ की. इसके बाद ज्यूरी ने शार्दुल पंडित को एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया.

बाद में बिग बॉस ने नोमिनेशन स्पेशल का एलान किया, जहां कंटेस्टेंट्स का अपने हाउसमेट्स को बचाने के लिए टेस्ट लिया गया. अभिनव शुक्ला को बचान के लिए अली गोनी ने जैस्मीन की डॉल को तोड़ दिया, रुबीना ने अली गोनी को बचाने के लिए अपनी हेयरस्टाइल मशीन का बलिदान दिया. वहीं, निक्की तंबोली ने जान कुमार सानू को बचाने के लिए अपने कंबल के तबाह कर दिया.

अभिनव ने रुबीना की डॉल निक्की को दी और कहा कि उन्हें (निक्की) कविता कौशिक को बचाने के लिए घुटने के बल बैठना पड़ेगा. लेकिन जैस्मीन ने रुबीना दिलाइक को बचाने के लिए अली गोनी को नोमिनेट करने से मना कर दिया. वहीं. एजाज खान पवित्रा पुनिया को बचाने के लिए अपने पालतू कुत्ते के साथ वाली तस्वीर का फ्रेम तोड़ देते हैं. पवित्रा भी रोती हैं, और उनसे कहती हैं अगर वो ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, ऐसा ना करें.

इसके बाद हम देखेंगे कि, राहुल वैद्य दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज करते हैं. उनके हाथ में एक रिंग होती और वह दिशा से शादी करने के लिए पूछते हैं. उनकी टी शर्ट के बैक पर लिपस्टिक से ‘मैरी मी’ लिखा होता है. इसके बाद हम देखेंगे कि मुक्ति मोहन और शान जैसे सिंगर्स कंटेस्टेंट को अपने सॉन्ग पर थिरकाएंगे और मस्ती करवाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here