जान को जेल भेजना चाहती हैं निक्की, बिना मर्जी Kiss करने का लगाया आरोप

23

निक्की तंबोली और जान कुमार सानू कभी सच्चे दोस्त नजर आते हैं तो कभी उनकी तल्खियां दर्शकों को हैरान कर देती है. आने वाले एपिसोड में निक्की को जान पर भड़कते हुए देखा जा सकेगा. वे जान के बिहेवियर से इस कदर तंग आ गई हैं कि उन्हें जेल में भेज देना चाहती हैं.

इतना ही नहीं प्रोमो वीडियो ने निक्की तंबोली ने ये तक कह दिया है कि वे चाहती हैं जान कुमार सानू शो से बाहर निकल जाएं. निक्की ने जान पर मर्जी के बिना उन्हें किस करने का भी आरोप लगाया है. तो जान ने भी इसका जवाब दिया है.

प्रोमो में जान और निक्की के बीच तकरार देखने को मिलती है. दरअसल, घर में पहली बार जेल को इंट्रोड्यूस किया जा रहा है. अब बारी है जेल के लिए पहले कैदी को चुनने की. यहां पर निक्की तंबोली ने अपने ही दोस्त जान कुमार सानू का नाम लिया है.

निक्की कह रही हैं- आप जेल जाना डिजर्व करते हो. मना करने के बावजूद अगर आप किसी लड़की किस करते हैं तो वो सम्मानजनक नहीं होता है. मैं सच में चाहती हूं कि आप घर से बाहर ही चले जाओ.

निक्की का सपोर्ट करते हुए कैप्टन अली गोनी ने भी जान को फटकार लगाई. वे जान को सुनाते हुए कहते हैं- जो निक्की कह रही है कि वो मना करती है. फिर भी तू पीछे जाता है तो मुझे ये पसंद नहीं है. कोई अगर मना करता है तो समझ.

अपनी सफाई पेश करते हुए जान कुमार सानू कहते हैं कि अगर ऐसा है तो फिर क्यों निक्की ने भी मुझे बदले में किस किया. अब जान और निक्की के बीच की ये तकरार क्या रंग लाती है, ये देखना दिलचस्प होगा. इससे पहले भी दोनों की लड़ाई हुई थी.

लेकिन इस बार निक्की ने जान पर बड़ा आरोप लगाया है. एपिसोड में जान को कई बार निक्की को गाल पर किस करते हुए देखा जा चुका है. इस दौरान निक्की जान को मना करती भी दिखी थीं. दोनों के बीच का ये किसिंग किस्सा क्या मोड़ लेता है, ये तो आगे जाकर मालूम चलेगा.

दूसरी तरफ, जान कुमार सानू और निक्की की दोस्ती में इन दिनों तकरार दिख रही है. निक्की ने चाहे नॉमिनेशन से जान को इस हफ्ते बचाया था. लेकिन वे ये भी साफ कहती हैं कि वे जान से दूर रहना चाहती हैं. पर जान उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here