Disha Patani के Wardrobe पर पड़ेगा छापा, Krishna Shroff को चाहिए उनके कपड़े

12

दिशा पटानी ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो पर काफी लोगों की प्रतिक्रिया आ रही हैं. ऐसे में टाइगर श्रॉफ की बहन ने भी अपने मन की बात जाहिर की है.

सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की ख्वाहिश अभिनेत्री दिशा पटानी के क्लॉसेट (अलमारी) में जल्द से जल्द छापा मारने की है. दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह रैपर कार्डी बी के हालिया गीत ‘वैप’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

ब्राईट ऑरेंज बाडीकॉन में दिशा ने पोस्ट की फोटो
वीडियो में दिशा को ब्राईट ऑरेंज बाडीकॉन के साथ डार्क ऑलिव कलर्ड क्रॉप्ड जैकेट और साथ में ढीले-ढाले रिप्ड डेनिम में देखा जा सकता है. दिशा के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कृष्णा ने लिखा है, ‘तुम तो बिल्कुल आग लग रही हो. जल्द से जल्द तुम्हारे क्लोसेट में छापा मारना होगा.’

https://www.instagram.com/p/CHmh4HUgxTe/?utm_source=ig_web_copy_link

दिशा ने पूरी की ‘राधे’ की शूटिंग
दिशा ने हाल ही में फ्लोरल प्रिंटेड बिकनी में भी अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने हाल ही में ‘राधे’ के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें सलमान खान सहित रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार भी हैं. प्रभुदेवा इस फिल्म के निर्देशक हैं.

एकता कपूर की फिल्म में भी दिखेंगी दिशा
दिशा ‘केटीना’ में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिसे एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह सहित और भी कई कलाकार होंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में एकता कपूर की जिंदगी की झलक देखने को मिल सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here