आकाश चोपड़ा बोले- IPL 2021 के लिए अगर मेगा ऑक्शन होता है, तो CSK को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए

10

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि अगर 2021 आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन होता है, तो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन नहीं करना चाहिए। चोपड़ा ने इसकी वजह भी बताई है। उनका मानना है कि अगर टीम धोनी को रिटेन करती है, तो टीम के 15 करोड़ रुपये धोनी पर चले जाएंगे। उन्होंने इसके लिए सीएसके के एक सलाह दी है। उन्होंने कहा कि धोनी को रिलीज कर दिया जाए और जब उन्हें कोई टीम खरीदे तो राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल करते हुए, उन्हें वापस टीम में लाया जा सकता है।

चोपड़ा ने एक वीडियो में कहा, ‘मुझे लगता है कि सीएसके को धोनी को रिलीज कर देना चाहिए अगर मेगा ऑक्शन होता है तो। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि धोनी की टीम में ना रखें, वह अगला आईपीएल खेलेंगे और अगर आप उन्हें रिटेन करते हैं तो आपको 15 करोड़ रुपये भरने होंगे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘अगर धोनी रुकते हैं और वह महज 2021 आईपीएल खेलते हैं, तो आपको 15 करोड़ रुपये 2022 सीजन में वापस मिलेंगे, लेकिन तब आप उस पैसे का क्या करेंगे? यही मेगा ऑक्शन का फायदा है, सीएसके राइट टू मैच कार्ड के जरिए उन्हें वापस टीम में ला सकता है।’

उन्होंने आगे कहा कि शेन वॉटसन क्रिकेट के सभी फॉर्मैट से संन्यास ले चुके हैं और अगले साल आईपीएल में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, ‘सीएसके को मेगा ऑक्शन की जरूरत है, क्योंकि टीम के पास ज्यादा ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्हें वह रिटेन कर सके।’ सीएसके के लिए आईपीएल 2020 काफी निराशाजनक रहा। टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here