समंदर किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं Nora Fatehi, VIDEO VIRAL

10

नोरा फतेही अपनी एक और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह समंदर किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बेहतरीन डांस के वजह से बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है. लोग नोरा फतेही के डांस मूव को कॉपी कर रहे हैं और सभी उन्हीं की तरह डांस करना चाहते हैं. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी कई खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं वैसे अब नोरा फतेही अपनी एक और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

समंदर किनारे नोरा का नया अंदाज
नोरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह समंदर किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है बैकग्राउंड में सूरज डूब रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन में लिखा, ‘समंदर किनारे सूर्यास्त मुझे तुम्हारे साथ सिर्फ यही चाहिए.’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CHr94OWJR0h/?utm_source=ig_web_copy_link

सच्चाई जान फैंस हुए निराश
नोरा फतेही को चाहने वालों की संख्या जबरदस्त है. उनसे जुड़ी छोटी से छोटी खबर को उनके फैंस बड़ा बना देते हैं. फिर खबर सही हो या गलत, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता. हाल ही में नोरा फतेही के मैनेजर ने फिल्म ‘बेल बॉटम’ में एक्ट्रेस की जुड़ने की खबर पर सच्चाई बयां की है. उन्होंने नोरा के अक्षय संग काम करने वाली खबर को खारिज कर दिया है. मैनेजर ने बयान में कहा है, ‘हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि नोरा फतेही फिल्म ‘बेल बॉटम’ का हिस्सा नहीं हैं. इससे जुड़ी सभी खबरें झूठी हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here