‘गुड्डू पंडित’ कॉल सेंटर में कर चुके हैं काम, बताई अपनी पहली सैलरी

10

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर एक नया ट्रेंड चल रहा है, जिसमें सेलेब्स अपनी पहली सैलरी बता रहे हैं। इसके साथ ही वे बता रहे हैं उन्हें यह सैलरी किस जॉब में मिलती थी और उस वक्त उनकी उम्र क्या थी। इस कड़ी में अली फजल ने भी अपनी पहली सैलरी की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने बताया कि वह कॉलेज के दौरान कॉल सेंटर में काम किया करते थे।

अली फजल ने ट्वीट किया, ‘पहली सैलरी 8 हजार रुपये। उम्र 19 साल। अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए काल सेंटर में काम करता था।’ वहीं, अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बताया कि उनकी पहली सैलरी मात्र 80 रुपये थी। वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई के दौरान कक्षा सातवीं के बच्चे को ट्यूशन देते थे ताकि वह उन पैसों से स्मोक कर सकें।

बताते चलें कि अली फजल की हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर 2 का दूसरा सीजन रिलीज हुआ है जिसे बहुत पसंद किया गया। सीरीज में उन्होंने गुड्डू पंडित की भूमिका निभाई है। फिल्मफेयर से बात करते हुए अली ने बताया था कि उन्हे सबसे पहले मुन्ना त्रिपाठी का रोल ऑफर हुआ था, जिसे दिव्येंदु शर्मा ने प्ले किया है। लेकिन अली ने डेट्स न होने का बहाना बताकर सीरीज करने से मना कर दिया था।

https://www.instagram.com/p/CHU6RpZFARE/?utm_source=ig_web_copy_link

अली ने कहा, ‘पहली बार में ही मुझे मिर्जापुर की स्क्रिप्ट की पसंद आ गई थी। मैं खुद ही गुड्डू के रोल की तरफ खिंचा चला गया। मुझे मुन्ना का रोल ऑफर किया गया था। उस समय मैं गुड्डू के रोल से बहुत प्रभावित था क्योंकि मुझे लग रहा था कि इस रोल में मैं बहुत कुछ कर सकता हूं।’

‘मुझे ऐसे रोल बहुत पसंद हैं जिनमें पहले से अनुमान लगाना मुश्किल हो। अगर मैं अपने दिमाग में पहले ही पूरी जर्नी तय कर लूं, तो उसमें कोई मजा नहीं है। वहां फिर कोई टीमवर्क नहीं रह जाता। इसलिए मैंने डेट्स न होने का बहाना बना दिया कि कोई और काम आ गया है। कुछ दिन बाद मुझे वापस कॉल आया कि एक बार इसे ट्राई करते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here