पॉपुलर TV एक्टर Ashiesh Roy का निधन, ‘ससुराल सिमर का’ में निभाया था अहम रोल

24

फिल्म, टीवी, थियेटर एक्टर, वॉयस ओवर आर्टिस्ट और लेखक आशीष रॉय का लंबी बिमारी के चलते आज निधन हो गया. वे पिछले एक हफ्ते से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे. इंडस्ट्री के लोगों से आशीष ने मदद की गुहार लगाई थी. इंडस्ट्री के लोगों से आर्थिक मदद मिलने के बाद आशीष रॉय इलाज कराकर अपने घर 22 नवंबर को लौटे थे. आशीष रॉय ने ‘ससुराल सिमर का’ में अहम रोल निभाया था.

ड्राइवर ने दी निधन की जानकारी
आशीष रॉय के नंबर पर जी न्यूज से हुई बातचीत में उनके ड्राइवर राजू ने बताया कि पिछले 8 महीनों से आशीष रॉय का डायलिसिस चल रहा था. हफ्ते में 3 दिन वो डायलिसिस के लिए अस्पताल ले जाया करते थे. शनिवार को भी आशीष डायलिसिस के लिए गए थे, लेकिन कल शाम से उनकी तबीयत नासाज थी और मंगलवार सुबह 3:45 बजे के करीब उनका निधन हो गया.

फ्लैट पर हुआ आशीष का निधन
इस दुखद घटना के वक्त आशीष रॉय के साथ उनका एक नौकर मौजूद था. राजू ने यह बताया कि हमेशा की तरह मंगलवार को भी उन्हें डायलिसिस के लिए ले जाना था. वो रास्ते में थे तभी आशीष की बहन जो कि कोलकाता में रहती है उनका फोन आया. उनकी बहन ने निधन की जानकारी दी. मुंबई के अंधेरी-जोगेश्वरी इलाके में आशीष रहते थे.

बिमारी की वजह से आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. इसलिए उन्होंने लोगों से इलाज कराने के लिए 4 लाख रुपये की मदद मांगी थी. 54 वर्षीय आशीष रॉय की मदद के लिए इंडस्ट्री की कई हस्तियां आगे आईं. बताया जा रहा है कि आशीष की मदद करने वालों में अनुराग कश्यप, निर्देशक हंसल मेहता, डायरेक्टर बीजॉय नाम्बियार, निर्माता बीपी सिंह, अभिनेत्री दिव्य ज्योति शर्मा, मॉडल व एक्टर सुशील पराशर जैसे लोग शामिल थे.

कोलकाता के रहने वाले हैं आशीष
कोलकाता में रहने वाली आशीष‌ रॉय की शादीशुदा बहन कोनिका ने भी अपने भाई के बुरे वक्त में मदद की थी. बताया जा रहा है कि वे कोलकाता से मुंबई आज सुबह सात बजे पहुंच गई हैं. खबरों की मानें तो आशीष‌ रॉय मुंबई में अकेले रहते थे. वे अंधेरी स्थित अपना फ्लैट बेचकर अपनी बहन के पास कोलकाता में हमेशा के लिए शिफ्ट हो जाना चाहते थे. लॉकडाउन के पहले उन्होंने‌ घर बेचने की डील कर कर ली थी और एडवांस के तौर पर पैसे भी लिए थे. बाद में कुछ दिक्कतों के कारण वे घर बेच नहीं शके थे.

8 महीने से बीमार थे आशीष
आशीष रॉय को इसी साल जनवरी महीने में माइल्ड स्ट्रोक (Mild Stroke) आने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उस वक्त उनके इलाज में 9 लाख रुपये खर्च किए गए थे. जनवरी में बिमारी के चलते उनकी सारी जमा-पूंजी खर्च हो गई थी. इस वजह से दोबारा इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं बचे थे. अपनी हालातों से परेशान होकर आशीष ने इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here