क्रीज पर थे कोहली-अय्यर, बाउंड्री के बाहर लड़के ने किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखें वीडियो

63

प्रेमी युवक के इस तरह से प्रपोज किए जाने के युवती हैरान और खुश हो गई और उसके यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और शादी के लिए हां कह दिया. गर्लफ्रेंड की ओर से सहमति मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को चूमा और गले लगा लिया. वहां बैठे लोगों ने इसका ताली बजाकर स्वागत किया.

मैच के दौरान दर्शक ने किया प्रपोज (वीडियो ग्रैब)

कोरोना संकट के बीच भारतीय क्रिकेट टीम अपने पहले विदेशी दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में है. रविवार को टीम इंडिया सिडनी में दूसरा वनडे मैच खेल रही थी लेकिन मैदान में भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं रहा. हालांकि दर्शकदीर्घा में एक प्रेमी युगल के लिए यह मैच बेहद यादगार बन गया.

हुआ यूं कि मैच के दौरान स्टेडियम में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया.

टीम इंडिया की जर्सी पहने युवक ने किया प्रपोज
टीम इंडिया की जर्सी पहने युवक ने कुछ इस अंदाज में किया प्रपोज

तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय पारी के दौरान टीम इंडिया की जर्सी पहने एक युवक ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने युवती को प्रपोज करने के लिए अपनी जेब से सगाई की अंगूठी निकाली और घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया. तब भारतीय पारी में 20 ओवर खेले जा चुके थे और श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली क्रीज पर डटे हुए थे.

प्रेमी युवक की ओर से मिले ऐसे प्रपोजल पर युवती हैरान और खुश हो गई और उसके यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. साथ ही शादी के लिए हां कह दिया. गर्लफ्रेंड की ओर से सहमति मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को चूमा और गले लगा लिया. टीवी पर इसका प्रसारण भी हुआ जिसके चलते खिलाड़ियों की नजर भी इस जोड़े पर पड़ गई. इसके बाद वहां बैठे लोगों ने ताली बजाकर दोनों का स्वागत किया.

सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि मैदान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी अनोखे प्रस्ताव पर ताली बजाई. यह पूरा नजारा मैच के दौरान लाइव दिखाया गया. तब फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल ने भी इस पर मुस्कुरा कर ताली बजाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया.

हालांकि भारत यह मैच हार गया. साथ ही उसने 3 मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा दी. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को लगातार दूसरा वनडे मैच जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. 390 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट ब्रिगेड निर्धारित 50 ओवरों में 338/9 रन ही बना सकी और मेजबान टीम ने यह मुकाबला 51 रनों से जीत लिया. सीरीज का आखिरी मैच 2 दिसंबर को केनबरा में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here