अजय देवगन की 16 साल पुरानी फिल्म ‘नाम’ होगी रिलीज, देखिए ट्रेलर

145

कोरोना वायरस के कारण टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की मांग बढ़ी और एक नया ट्रेंड भी शुरू हो गया कि सिनेमाघर के पहले सीधे इन माध्यमों पर फिल्म रिलीज कर दो, इस कारण कुछ अटकी फिल्में भी दर्शकों के सामने आने लगी हैं। हाल ही में अनीस बज्मी की दस साल पुरानी फिल्म ‘इट्स माई लाइफ’ टीवी पर रिलीज हुई जिसमें हरमन बावेजा और जेनेलिया डिसूजा ने लीड रोल अदा किए हैं। अब अनीस की एक और पुरानी फिल्म रिलीज होने वाली है।

वर्ष 2004 में, यानी कि 16 साल पहले, अनीस ने अजय देवगन को लेकर ‘नाम’ फिल्म की शूटिंग की थी। यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसका पहले ‘बेनाम’ नाम था, जो बदलकर ‘नाम’ कर दिया गया। अजय देवगन जैसे सितारे के होने के बावजूद यह फिल्म अब तक अटकी पड़ी है। 2008 और 2013 में इसे रिलीज करने के प्रयास किए गए थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। खबर है कि अब इसे रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म के निर्माता इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं। बात नहीं बनी तो इसे टीवी पर भी रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म में अजय के साथ समीरा रेड्डी और भूमिका चावला हैं। पहले प्रियंका चोपड़ा को लेने की कोशिश हुई थी, लेकिन बात नहीं बन पाई। फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया था

फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यह एक बेहतरीन फिल्म है और अजय ने शानदार अभिनय फिल्म में किया है। गौरतलब है कि अनीस पहले भी अजय के साथ कुछ फिल्में बना चुके हैं और अजय के साथ उनके बेहतरीन संबंध रहे हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश पटेल हैं जिन्होंने अजय को ‘फूल और कांटे’ (1991) के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here