अक्षय कुमार और एकता कपूर की फिल्म का क्या हुआ?

156

अक्षय कुमार और एकता कपूर ने फरवरी 2020 में साथ में फिल्म करने का ऐलान किया था। इस बात को लगभग नौ महीने हो गए हैं और फिल्म को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है। इसको लेकर बॉलीवुड में अफवाहों के अंधड़ चल रहे हैं कि कहीं ये फिल्म बंद तो नहीं हो गई है क्योंकि अक्षय अन्य फिल्मों की शूटिंग दनादन निपटा रहे हैं, लेकिन इस फिल्म का नाम तक घोषित नहीं हुआ है।

बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है कि यह फिल्म बंद नहीं हुई है। लॉकडाउन के कारण फिल्म की प्लानिंग में थोड़ी गड़बड़ी जरूर हुई है और यह स्वाभाविक भी है क्योंकि पिछले कुछ महीनों में भारी उथल-पुथल मची हुई है और यह तो महज एक फिल्म है।

जब अक्षय और एकता ने साथ काम करने की बात कही थी तब कहा था कि यह फिल्म कॉमेडी होगी जिसमें थोड़ा-सा पुट एक्शन का भी होगा। इसे कोई नया निर्देशक बनाएगा।

सूत्रों के अनुसार फिल्म को बनने में इसलिए देरी हुई है कि अभी तक स्क्रिप्ट पर ही काम चल रहा है। अक्षय और एकता ने तो बिना स्क्रिप्ट के ही हाथ मिला लिए थे, कि बस, साथ में काम करना है। जैसे ही स्क्रिप्ट पसंद आएगी काम शुरू। लेकिन अभी तक स्क्रिप्ट लिखी ही जा रही है।

लिखने के बाद अक्षय को दिखाई जाएगी। अक्षय हां कहेंगे तब बात आगे बढ़ सकेगी। ये बात तो तय है कि 2021 मध्य से ही यह फिल्म शुरू हो पाएगी क्योंकि अभी तो अक्षय बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

गौरतलब है कि अक्षय और एकता वर्षों बाद साथ काम करने जा रहे हैं। आखिरी बार उन्होंने साथ ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा’ साथ में की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here