सिंधु-साइना लंबे समय बाद कोर्ट पर उतरेंगी, खेले जाएंगे तीन टूर्नामेंट

203

शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और साइना नेहवाल सहित भारत की 8 सदस्यीय टीम बीडब्ल्यूएफ (विश्व बैडमिंटन महासंघ) विश्व टूर फाइनल्स सहित बैंकॉक में होने वाले आगामी तीन टूर्नामेंटों में भाग लेगी.

भारतीय बैडमिंटन संघ ने ओलंपिक क्वालिफिकेशन को ध्यान में रखते हुए जनवरी में होने वाले टूर्नामेंटों के लिए सोमवार को 8 सदस्यीय मजबूत टीम का चयन किया.

टीम में सिंधु, साइना, बीसाई प्रणीत, किदाम्बी श्रीकांत, सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी, चिराग शेट्टी, अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी शामिल हैं.

भारतीय खिलाड़ी 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन में भाग लेंगे. इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 21 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा.

मार्च में कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण कई टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए थे. यह उसके बाद पहला अवसर होगा. जब श्रीकांत को छोड़कर बाकी अन्य शीर्ष भारतीय खिलाड़ी किसी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेलेंग.

विश्व के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत ने अक्टूबर में डेनमार्क ओपन में वापसी की थी. एकल के विदेशी कोच अगसु द्वी सांतोसो और पार्क ताइ सांग तथा युगल कोच द्वी क्रिस्टियावान के अलावा सहयोगी स्टाफ भी टीम के साथ बैंकॉक जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here