Bollywood की इन फिल्मों ने तोड़ी Boldness की सारी हदें, अकेले में ही देख पाएंगे फैंस

20

बॉलीवुड में हर साल अनगिनत फिल्में पर्दे पर उतरती हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही फिल्में होती हैं जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं. बॉलीवुड की ऐसे फिल्में तो केवल मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं, लेकिन कई बार निर्देशक फैंस की चाहत को ध्यान में रखकर इनमें जमकर बोल्ड कंटेंट भी परोसते हैं. अब तक बॉलीवुड में कई ऐसी बोल्ड फिल्में बनी हैं, जो फैंस अपने परिवार के साथ कभी नहीं देख सकते हैं. दरअसल, इन फिल्‍मों में सेक्‍स और इंटीमेंट सीन्‍स की भरमार है. इन फिल्‍मों में आपको हर पल किसिंग सीन्‍स, बोल्‍डनेस और एडल्‍ट सीन्‍स देखने को मिलेंगे. इसलिये ऐसी फिल्मों को फैंस अकेले में ही देखना पसंद करेंगे. आइए आज हम आपको ऐसी ही कुछ बोल्ड फिल्मों से रूबरू करवाते हैं.

परदे पर जब मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की ‘मर्डर’ फिल्म रिलीज हुई तो हर कोई सन्न रह गया था. शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी मर्डर दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में मल्लिका शेरावत पर बेहद बोल्ड सीन फिल्माए गए थे.

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों में जो शामिल है वह है ‘कामसूत्र’. ये फिल्म रिलीज हुई तो इस फिल्म को लेकर खूब हल्ला मचा. फिल्म में सेक्स को काफी ज्यादा परोसा गया था. फिल्म की हीरोइन कई सीन्स में न्यूड लुक में भी नजर आई थीं.

‘गर्लफ्रेंड’ साल 2004 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड ड्रामा थी, जिसका निर्देशन करण राजदान ने किया. फिल्म में मुख्य भूमिका में ईशा कोपिक्कर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी, सुमीत निझावन आदि नजर आये. इस फिल्म ने बोल्डनेस की परिभाषा को ही बदल कर रख दिया. फिल्म में ईशा कोपक्कर और अमृता अरोरा के काफी बोल्ड सीन्स थे.

‘हवस’ साल 2004 में रिलीज हुई एक एरोटिक थ्रिलर ड्रामा थी. फिल्म में मेघना नायडू, शावर अली, तरुण अरोरा आदि नजर आये थे. फिल्म के नाम से ही फिल्म के बारे में बहुत कुछ साफ हो जाता है. फिल्म में बोल्डनेस की कई हदों को पार किया गया था.

नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ को फैंस शायद ही भूल सकते हैं. ये 2004 में रिलीज हुई एक एरोटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म थी. फिल्‍म में नेहा का लड़के बार-बार शारीरिक शोषण करते हैं. फिल्म में नेहा के बोल्ड सीन्स फैंस को दीवाना कर गए थे.

‘जिस्म 2’ बोल्ड फिल्मों में शायद सबसे ऊपर ही रखी जाए. फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे जो कोई भी हो अकेले में ही देख सकता है. फिल्म में सनी लियोन के सेक्सी सीन्स को निर्देशक ने बखूबी पेश किया था. फिल्म को फैंस ने पसंद भी किया था.

‘बी.ए. पास’ फिल्म साल 2013 में परदे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल और निर्माण नरेंद्र सिंह ने किया था. फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका मे थे. यह एक बेहद एडल्‍ट फिल्‍म थी. फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़का अपनी हवसी मकान मालकिन को खुश करने के लिये उसके साथ बार-बार सेक्‍स करता है. मनोरंजन ‘बी.ए. पास’ फिल्म साल 2013 में परदे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल और निर्माण नरेंद्र सिंह ने किया था. फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका मे थे. यह एक बेहद एडल्‍ट फिल्‍म थी. फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़का अपनी हवसी मकान मालकिन को खुश करने के लिये उसके साथ बार-बार सेक्‍स करता है.

‘आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ 1997 में रिलीज हुई एक इरोटिक-ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म का निर्देशन बासु भट्टाचार्य ने किया था. इस बोल्ड कंटेंट की फिल्म में लीड रोल में रेखा और ओम पुरी थे. इस फिल्म में दोनों ही स्टार्स के काफी ज्यादा एडल्‍ट सीन्स पर्दे पर परोसो गए थे. फिल्म में रेखा एक गरीब महिला के रोल में थीं जो परेशानियों के कारण वैश्‍यवृत्ति करने लगती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here