Coolie No. 1: वरुण धवन और सारा अली खान के लिए एक और झटका, फिल्म को मिली सबसे कम IMDB रेटिंग

122

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर कुली नं. 1 को आईएमडीबी रेटिंग बहुत ही कम मिली है. आईएमडीबी पर फिल्म को 1.4 रैटिंग मिली है. वरुण धवन और सारा की रोमांटिक केमिस्ट्री को ऑडियंस ने भी नापसंद किया है.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान स्टारर ‘कुली नं. 1’ को किसी भी जगह से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने वरुण और सारा की इस स्टोरी को नापसंद किया और इसके मीम भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अब इन दोनों कालाकारों को एक और झटका लगा है. फिल्म क आईएमडीबी पर सबसे कम रेटिंग मिली है.

यहां तक कि ‘कुली नं. 1’ को सलमान खान और बॉबी देओल स्टारर ‘रेस 3’ की रेटिंग से भी कम अंक मिले हैं. गोविंदा की बेहतरीन फिल्म को खराब करने के लिए दिग्गज एक्टर के फैंस वरुण धवन पर निशाना साध रहे हैं. वरुण धवन को फिल्म के ट्रेन वाले सीन के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया. इस पर लोग लॉजिक और साइंस पर सवाल उठाने लगे.

मिली 1.4 रैटिंग

आईएमडीबी ने ‘कुली नं. 1’ को मिले ऑडियंस रिस्पांस और क्रिटिक्स रिव्यू के आधार पर फिल्म को 1.4 रैटिंग दी है. इसकी रेटिंग सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ से भी कम है. ‘रेस 3’ को आईएमडीबी पर 1.9 रेटिंग मिली है. यह सबसे खराब रेटिंग है. रेस 3 साल 2018 में रिलीज हुई थी. रेमो डीसूजा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. ये अब्बास मस्तान की रेस सीरीज की तीसरी फिल्म थी.

यहां देखिए फिल्म कुली नं. 1 से जुड़ा एक वीडियो-

https://www.instagram.com/p/CJDfZiHBXa0/?utm_source=ig_web_copy_link

गोविंदा-करिश्मा की केमिस्ट्री आई पसंद

‘कुली नं.1’ में जावेद जाफरी, परेश रावल और जॉनी लिवर भी अहम किरदार में हैं. फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. ये साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे. फैंस की नाराजगी की वजह फिल्म में कई सीन का होना है जो उनको रास नहीं आ रहा है. डेविड धवन की फिल्म अपने जमाने की ब्लॉकबस्टर थी. गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी को फैंस ने हाथों हाथ लिया था. फिल्म में दोनों के बीच केमिस्ट्री के चर्चे आज भी होते हैं. लेकिन इस बार डेविड धवन ने फैंस का जायका खराब कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here