अर्जुन रामपाल संग भीमा कोरेगांव में नजर आएंगी दिगांगना सूर्यवंशी, दिखेगी फिल्म में नो मेकअप लुक

125

दिगांगना ने कहा, “भीमा कोरेगांव मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है, मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और मेरे करियर के इनिशियल स्टेज में मुझे इसमें इतना अच्छा किरदार निभाने मिला ये मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है.”

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी जो “जलेबी” और “fryday” जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं वो बहुत जल्द एक्टर अर्जुन रामपाल के अपोजिट फिल्म “भीमा कोरेगांव” में नज़र आएंगी. दिगांगना ने फिल्म में उनके किरदार, उनके लुक, उनके एक्स्पीरिंस के बारे में कई सारी बाते आजतक से शेयर कीं.

भीमा कोरेगांव में नजर आएंगी दिगांगना

साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स और फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट के बारे में बहुत कुछ बताया. दिगांगना ने कहा, “भीमा कोरेगांव मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है, मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और मेरे करियर के इनिशियल स्टेज में मुझे इसमें इतना अच्छा किरदार निभाने मिला ये मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है.”

फिल्म में दिगांगना का लुक बहुत ही सिंपल है. उन्होंने बताया, “मैं सेट पर हल्का फुल्का मेकअप लगाकर गई थी, तो हमारे डायरेक्टर रमेश थेटे ने कहा आप जैसे हो वैसे ही लगो जो हल्का मेकअप जो है वो भी निकाल दो, तो इसमें कह सकते है कि मेरा नो मेकअप काइंड ऑफ़ लुक है, लेकिन हमारे डायरेक्टर की इस फिल्म में बहुत मेहनत है उन्होंने इस सब्जेक्ट की नींव डाली है वो नहीं होते तो ये प्रोजेक्ट ही नहीं होता, हमारी मुलाकात भी नहीं हुई थी. लेकिन उससे पहले ही उन्होंने मुझे फिल्म में हीरोइन ले लिया था.”

फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी जिसपर दिगांगना ने कहा, “राई का पहाड़ बन गया लेकिन हमारे प्रोड्यूसर रमेश थेटे ने इसे बहुत अच्छे से संभाला और सब क्लियर कर दिया है.”

इसके अलावा दिगांगना के पास और कई प्रोजेक्ट्स है और अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कहा, “पाइपलाइन में बहुत ही चीज़ें हैं लेकिन फ़िलहाल मैं कुछ नहीं बता सकती.”

दिगांगना ने बड़े पर्दे की ओर रुख कर लिया है और टीवी पर वापसी पर उनका कहना है, “टीवी से मैं बहुत प्यार करती हूं और अगर मौका मिला कुछ कैमियो या कुछ अच्छा रोल तो मैं ज़रूर करना चाहूंगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here