सलमान खान ने ‘राधे’ का 230 करोड़ रुपये में किया सौदा

31

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘राधे’ का सौदा ज़ी स्टूडियो के साथ कर दिया है। फिल्म के सैटेलाइट, थिएटर राइट्स, ओवरसीज़ राइट्स, म्यूजिक राइट्स ज़ी स़्टूडियो को 230 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं। कोविड टाइम में यह सबसे बड़ी डील है। इस तरह से रिलीज के पहले ही सलमान ने अच्छा-खासा मुनाफा कमा लिया है।

राधे का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और फिल्म को 2021 में परिस्थितियां सामान्य होते ही रिलीज कर दिया जाएगा। कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने सलमान को राधे के लिए ऑफर किया था, लेकिन सलमान चाहते हैं कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज हो, इसलिए उन्होंने लुभावने ऑफर्स ठुकरा दिए।

कहा जाता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स वालों ने सलमान को 160 करोड़ का ऑफर दिया था, लेकिन सलमान 200 करोड़ से कम में सौदा करने के मूड में नहीं थे। आखिरकार जी स्टूडियो से उनकी डील जम गई।

ज़ी स्टूडियो ने भारी रकम तो दी है, लेकिन जोखिम ज्यादा नहीं है। सलमान खान की फिल्में जिस तरह से व्यवसाय करती हैं उसे देख लग रहा है कि राधे के जरिये ज़ी स्टूडियो भी मुनाफा कमा लेगा।

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘राधे’ में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार हैं। संभवत: फिल्म को ईद 2021 पर रिलीज किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here