एनसीबी का एक्शन, ड्रग्स मामले में टॉलीवुड एक्ट्रेस को किया गिरफ्तार

20

ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच लगातार जारी है और वो किसी को भी इस मामले में बख्शने के मूड में नहीं है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 जनवरी को एनसीबी ने अपनी तफ्तीश में 27 वर्षीय चांद मोहम्मद शेख को गिरफ्तार किया. वो 400 ग्राम एमडी की डिलिवरी कर रहा था जिसकी कीमत करीब 4 लाख रुपए थी. इसके अलावा एनसीबी ने मिरा रोड पर एक होटल पर रेड भी मारी जहां उसने एक टॉलीवुड एक्ट्रेस को पकड़ा. उसके पास से एमडी ड्रग्स बरामद किए गए. इस मामले में होटल के स्टाफ और ओनर से एनसीबी पूछताछ करेगी.

एक्ट्रेस होटल में ड्रग स्पलायर सईद के साथ पाई गईं. पहली जनवरी से वे सईद के साथ इस होटल में रुकी हुई थीं. पुलिस का ऐसा मानना है कि ऐसी प्रथा सी चली आ रही है कि मुंबई के बाहर से लोग आते हैं, होटल्स में रुकते हैं और ड्रग्स की डीलिंग करते हैं. एनसीबी के एक कर्मचारी से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि- दो कारणों से मुंबई में ड्रग्स की सप्लाई होती रहती है. पहला ये कि ड्रग एडिक्शन है लोगों में, दूसरा ये कि ये बिजनेस फायदे का सौदा है. बहुत पैसा है इसमें. जो लोग भी अब इस मामले में गिरफ्तार हो रहे हैं उन्होंने अखबार में एनसीबी के एक्शन्स के बारे में जरूर पढ़ा होगा. बावजूद इसके वे इस धंधे से खुद को अलग नहीं कर पा रहे हैं.

भारती सिंह को हुई थी जेल
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद से एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की पोल खोलनी शुरू की. बाद में इसमें और इंडस्ट्री के स्टार्स भी जुड़ते चले गए. इस बार टॉलीवुड एक्ट्रेस पर शिकंजा कसा गया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन रामपाल समेत कई स्टार्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ की. रिया चक्रवर्ती और भारती सिंह को तो जेल की भी हवा खानी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here