प्यार में रोड़ा बन रहा था पिता, 18 साल की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर काट दी गर्दन

13

कौशांबी में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. इसमें पता चला कि शख्स की 18 साल बेटी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से पिता की हत्या की थी. आरोपी बेटी के साथ उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

मामला एक हफ्ते पुराना है. कौशांबी जिले के सराय अकिल इलाके के सिहोरवा गांव में करीब एक सप्ताह पहले 52 साल के तबरेज अहमद की हत्या हुई थी. तबरेज अहमद की हत्या के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शुरुआती तफ्तीश में उसकी 18 वर्षीय बेटी सोमइया पर शक हुआ, क्योंकि वह बार-बार अपना बयान बदल रही थी.

प्यार में रोड़ा बन रहे थे पिता
पुलिस ने जब सख्ती से तबरेज की बेटी सोमइया से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड रेहान (19) के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही सोमइया ने बताया कि पिता उसके प्यार में बाधा बन रहे थे.

चुपके से मिलती थी प्रेमी, पिता करता था पिटाई
कौशांबी के एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि तबरेज की बेटी सोमइया की इंटर कॉलेज में रेहान से दोस्ती हुई और फिर दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद पिता को सोमइया के प्रेम संबंध का पता चला और उसने बेटी के कॉलेज जाने पर रोक लगा दी. इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से मिलते थे. जिससे नाराज होकर तबरेज अक्सर बेटी को पीटता था.

कुल्हाड़ी से काटी थी गर्दन
पुलिस ने बताया कि पिटाई से परेशान सोमैया ने अपने बॉयफ्रेंड रेहान के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इसके बाद रेहान ने 28 दिसंबर की रात को घर में सो रहे तबरेज की गर्दन पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और रेहान की खून से सनी जैकेट भी बरामद कर ली गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here