पिता के अफेयर ने नाबालिग बेटे को बनाया कातिल, प्रेमिका की हत्या कर सैनिटाइजर से जलाया चेहरा ।

16

पुलिस ने मंगलवार को कदमा थानाक्षेत्र में निजी अस्पताल की नर्स अनीता शर्मा की हत्या का खुलासा किया. डीएसपी हेडक्वार्टर-2 अरविंद कुमार ने मामले से पर्दा हटाते हुए कहा कि पिता के अफेयर के चलते रोज-रोज के घर के झगड़े से परेशान नाबालिग ने इस घटना को अंजाम दिया. रामनगर रोड नंबर-3 स्थित जयंती अपार्टमेंट में रहने वाली नर्स की हत्या उसके प्रेमी के 17 साल के बेटे ने कर दी.

31 दिसंबर को फ्लैट में मिली थी लाश

गत 31 दिसंबर की रात को फ्लैट में नर्स अनीता शर्मा की लाश मिली थी. नर्स के प्रेमी ने ही सबसे पहले लाश देखी और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस प्रेमी पर ही हत्या का शक जाहिर करते हुए उससे लगातार पूछताछ कर रही थी. नर्स और उसके बीच अफेयर के कारण घर में अक्सर विवाद होने की जानकारी उसने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने उसके नाबालिग बेटे से पूछताछ की. कड़ाई से पूछने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. नाबालिग 11वीं का छात्र है.

पेट्रोल मांगने के बहाने घर में घुसा था नाबालिग

डीएसपी ने बताया कि नाबालिग नर्स के घर पेट्रोल मांगने के बहाने घुसा. इस दौरान उसने नर्स को अपने पिता से दूर रहने को कहा. नर्स और नाबालिग के बीच इसी बात पर कहासुनी हुई. जिसके बाद आक्रोशित होकर नाबालिग ने नर्स की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद चाकू से शव पर कई वार किए. शव की पहचान ना हो पाये, इसलिए सैनिटाइजर से नर्स का चे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here